Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

प्रेसवार्ता कर इन्होने ने किया दावा , राजस्थान में कांग्रेस 160 सीटें जीतेगी

जयपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने गुरुवार को राजधानी जयपुर में प्रेसवार्ता कर दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस 160 सीटें जीतेगी. शुक्ला ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है. कांग्रेस गठबंधन कर सहयोगियों को साथ लेकर चलना चाहती है. इसके लिए कई राज्यों में सहयोगियों को साथ लिया जा रहा है.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए शुक्ला ने कहा कि बीजेपी के नेता कहते हैं राजस्थान में नाराजगी सीएम के प्रति है पार्टी के प्रति नहीं. बीजेपी नेता खुद मान रहे हैं कि जनता में नाराजगी है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने 10 फीसदी वादे भी पूरे नहीं किए. राजस्थान को बीमारू प्रदेश बना दिया. भ्रष्टाचार चरम पर है. खान, बजरी, जलदाय, एनआरएचएम और खासा कोठी सहित कई घोटाले हुए हैं. उन्होंने बीजेपी पर भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान बनाने के आरोप लगाए.

अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है और वहां राम का मंदिर ही बनना चाहिए : अपर्णा यादव

इस दौरान शुक्ला ने केन्द्र पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने के दावे करते थे, लेकिन केन्द्र सरकार आज तक संसद को राफेल की कीमत नहीं बता रही है. साथ ही कहा कि जब चुनाव आते हैं तो बीजेपी को राम याद आते हैं. इनकी चुनाव में वोट लेने में आस्था है राम के प्रति कोई आस्था नहीं है.

Related Articles

Back to top button
Close