खबरेराजस्थानराज्य

फंदा लगाकर युवक ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मां तेरा कर्ज चुका नहीं पाया…माफ करना

जोधपुर, 02 जनवरी : मां तेरा कर्ज चुका नहीं पाया हूं…माफ करना! मैं आत्महत्या कर रहा हूं। महज यह शब्द एक कागज के टुकड़े पर लिखने के बाद शहर के महावीर नगर में रहने वाले इकलौते बेटे ने सोमवार को फंदा लगाकर ईहलीला समाप्त कर ली। पुलिस को जांच पड़ताल में मृतक युवक पास से सुसाइड नोट मिला है।

शहर कोतवाली अमरसिंह रतनु ने बताया कि महावीर नगर निवासी दीपक (28) पुत्र अशोककुमार सिंधी ने अपने मकान में पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। युवक के पास एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें कुछ हिसाब-किताब दर्शाया गया है। जिसमें कुछ नाम भी लिखे गए 

पूर्व फौजी बना साइको किलरः रास्ते में जो मिला उस पर किया रॉड से वार, 2 घंटे में की 6 हत्या !

सुसाइड नोट में लिखा- मेरा मकान बहनों को देना

मृतक इकलौता पुत्र था, शहर में ठेला लगाकर मजदूरी करता है। मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि मां तेरा कर्ज चुका नहीं पाया हूं। माफ करना। नोट में उसने कुछ लोगों के नाम भी लिखे है कि इनसे मैंने ब्याज पर पैसे लिए हैं। चुकाने के लिए मेरे पास कुछ नहीं हैं। इसलिए अपने पूरे होश हवास में आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे बाद मकान मेरी बहनों का होगा। नोट में लिखा कि मेरी जेब में रखे रुपए दूध वाले को देना है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close