खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

फडणवीस कमाल के हैं, ऐसा ही मुख्यमंत्री चाहिए : नाना पाटेकर

मुंबई, 04 नवंबर (हि.स.)। अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा कि, मैं भाजपा का प्रवक्ता नहीं हूं, पर देवेंद्र फडवणीस कमाल के हैं। ऐसा ही मुख्यमंत्री चाहिए हमें चाहिए था। उल्लेखनीय है कि मुंबई के प्रख्यात वीजेटीआई इंस्टिटयूट कार्यक्रम में नाना पाटेकर प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित थे और वहीं पर विद्यार्थियों से संवाद साधते हुए उन्होंने उपरोक्त बातें कहीं।

मुंबई के प्रख्यात वीजेटीआई इंस्टिटयूट में आयोजित कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रूप में विद्यार्थियों से संवाद करने पहुंचे अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा कि देवेंद्र फडवणीस कमाल के हैं और ऐसा ही मुख्यमंत्री चाहिए। नाना पाटेकर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं किसी भी पार्टी से संबंधित नहीं हूं। मैं उनसे मुलाकात के लिए राह देख रहा था, मुलाकात के दौरान उन्होंने जिस शांति के साथ कहा कि राज्य में क्या-क्या किया, कहां पर चूक हुई।

उन्होंने कुछ छुपाया नहीं, यह वाकई काबिलेतारीफ हैं। मैं 50 वर्षों तक कला की दुनिया में चेहरे से नहीं, अपने विचारों की वजह से ही टिका रहा। इसी अवसर पर उन्होंने फेरीवालों का समर्थन करते हुए कहा कि वे रोजी रोटी के लिए ही स्वरोजगार कर रहे हैं। इसमें उनकी क्या गलती? मुझे लगता है कि इसमें फेरीवालों की कोई गलती नहीं है। पेट भरने के लिए फेरीवाला का धंधा करते हैं, हम उनसे उनकी रोटी नहीं छीन सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close