Home Sliderदेशनई दिल्ली

फरीदाबाद में चुनावी रंजिश में गोली मारकर पांच लोगों की हत्या !

फरीदाबाद, 18 सितम्बर : फरीदाबाद के पलवली गांव में रविवार की रात सरपंची के चुनावी रंजिश में पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस कमिश्नर ने घटना की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है।

पलवली गांव में डेढ़ साल पूर्व हुए सरपंची के चुनाव में पिन्टू की चाची ललिता शर्मा और बिल्लू की पत्नी दयावती उम्मीदवार थीं जिसमें दयावती चुनाव जीत गई लेकिन इसके बाद भी दोनों गुटों में चुनावी रंजिश चलती रही। घटना की रात सरपंच के पति बिल्लू की हरीश नामक युवक से कहासुनी हो गई जिस पर मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को शांत करा दिया लेकिन थोड़ी ही देर बाद बिल्लू अपने लगभग पांच दर्जन समर्थकों के साथ वापस उसी स्थान पर पहुंचा जहां पर विवाद हुआ था। बिल्लू अपने समर्थकों के साथ हरीश के परिजनों के साथ विवाद करने लगा।

यूएस पहुंचीं सुषमा स्वराज, यूएन असेम्बली को करेंगी संबोधित

इसी बीच हथियारबंद बिल्लू के समर्थकों में से किसी ने पीछे से गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस घटना में गोली लगने से श्रीचंद, नवीन, पिन्टू, ईश्वर दत्त और राजेन्द्र की मौत हो गई जबकि कन्हैया और ललित गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ उच्चाधिकारी रात में ही पहुंच गए। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस के उच्चाधिकारियों की निगरानी में पुलिस बल तैनात है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार घटना की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच के लिए पुलिस कमिश्नर ने एक विशेष जांच दल का गठन किया है। प्राथमिक जांच के आधार पर 19 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close