खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

फिल्मो में काम दिलाने के बहाने लडकियों से करवाते थे देह व्यापार , दो गिरफ्तार

मुंबई, 07 दिसम्बर : मुंबई उपनगर के मालाड में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा बांगुर नगर पुलिस ने जाल बिछा कर किया है। सेक्स रैकेट के दलाल धारावाहिक व फिल्मों में काम दिलाने के बहाने युवतियों से देह व्यापार व्यवसाय करवाते थे। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

सामाजिक कार्यकर्ता अमित जालान को जानकारी मिली थी कि धारावाहिक व फिल्मों में काम दिलाने के बहाने युवतियों को देह व्यापार के दलदल में ढकेला जा रहा है। इस पर उन्होंने इस आशय की जानकारी मुंबई पुलिस को दी। पुलिस ने बुधवार रात को बोगस ग्राहक भेजकर दलाल को मालाड के एक होटल में बुलाया। दलाल दो नाबालिग लड़कियों व तीन मॉडलों को लेकर होटल में पहुंच गया। देह व्यापार व्यवसाय के इस चंगुल में फंसी नाबालिगों व मॉडलों की कीमत पचास हजार से दो लाख रुपये तक लगाई गई थी। 

प्रधानमंत्री ने डॉ. अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केन्द्र का उद्घाटन किया

पुलिस ने रंगे हाथ इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए जहां दो दलालों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं दो नाबालिगों व तीन मॉडलों सहित पांच लड़कियों को देह व्यापार के दलदल से निकाला। बांगुर नगर पुलिस थाने में दलालों के खिलाफ पॉस्को और पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार दलालों में से एक महुल वाघेला है, जो टीवी धारावाहिकों में छोटी-मोटी भूमिका करता है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close