खबरे

फिल्म ‘पद्मावती’ के फैंस के लिए बुरी खबर , जाने अब कब ………

पटना, सनाउल हक़ चंचल

फिल्म पद्मावती को देखने के लिए फैंस का इंतजार लंबा हो सकता है. क्योंकि खबर आ रही है कि अप्रैल 2018 से पहले इस फिल्म का रिलीज होना मुश्किल है. इस खबर से दीपिका, रणवीर और शाहिद के फैंस को जरूर निराशा होगी. निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है. पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पद्मावती के रूप में दीपिका के फिल्म में चित्रण को लेकर राजपूत समाज को आपत्ति थी. देशभर में राजपूत समाज के विरोध और उग्र प्रदर्शन को देखते हुए इसकी रिलीज टाल दी गई थी.

खबर आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दिखाने के लिए इतिहासकारों का एक पैनल बुलाया है. फिल्म में ऐतिहासिक बातों के साथ छेड़छाड़ न हो, या फिर लोगों की भावनाएं इससे आहत न हों, इसके लिए सेंसर बोर्ड ने ये फैसला लिया है.

VIDEO/PICS : वेडिंग रिसेप्शन में कभी मुंह में नोट दबाकर तो कभी ‘गब्बर’ के साथ मौजा ही मौजा पर नाची अनुष्का …

इस फिल्म पर मध्यप्रदेश ने प्रतिबंध लगा दिया था. वहीं उत्तर प्रदेश और राजस्थान की भी सरकारों ने कहा था कि जब तक फिल्म से आपत्तिजनक दृश्य नहीं काटे जाएंगे, तब तक फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. वहीं पंजाब और गुजरात में भी विरोध को देखते हुए फिल्म पर रोक लगा दी थी. हालांकि इस पर सुप्रीम कोर्ट ने इन राज्यों की सरकारों को फटकार भी लगाई थी.

पहले माना जा रहा था कि इस फिल्म को गुजरात चुनाव के बाद रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब ये उम्मीदें बेकार साबित हो रही हैं. फिल्म में राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभाने वाले शाहिद कपूर ने कुछ ही दिनों पहले कहा था कि पद्मावती को नए साल से पहले ही नई रिलीज डेट मिल जाएगी, लेकिन अब सेंसर बोर्ड के फैसले के मुताबिक अप्रैल से पहले फिल्म रिलीज नहीं हो सकेगी.

Related Articles

Back to top button
Close