खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

फेरीवालों के साथ मारपीट करने के आरोप में मनसे के 6 कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुंबई, 23 अक्टूबर : मुंबई सहित आस-पास के इलाकों में फेरीवालों के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने धरपकड़ शुरू कर दिया है। सोमवार को इस मामले में ठाणे शहर प्रमुख सहित 6 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। 

रविवार रात में पुलिस ने डोंबिवली मनसे अध्यक्ष मनोज घरत, नगरसेवक प्रकाश भोईर सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसी प्रकार इस मामले में कल्याण स्थित महात्मा फुले चौक पुलिस ने 5 मनसे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। 

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने एलफिंस्टन रोड पर पुल पर हुई भगदड़ से 23 लोगों का मौत के बाद संताप मोर्चा आयोजित किया था। उस समय उन्होंने फेरीवालों पर कार्रवाई के लिए 15 दिन की मोहलत दी थी और कार्रवाई न होने पर खुद मनसे के तरीके से कार्रवाई करने की धमकी दी थी। इस धमकी पर सरकार की ओर से किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई थी, जिससे मनसे ने तीन दिन से फेरीवालों पर अपना गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया है। 

तमिल फिल्म ‘मर्सल’ का GST विवाद , एक ओर बीजेपी की आपत्ति तो दूसरी ओर फिल्म का चला जादू

मनसे की ओर से कल्याण, ठाणे, डोंबिवली और सांताक्रुज में फेरीवालों के साथ मारपीट की गई है। इस मामले में पुलिस की ओर से कार्रवाई शुरू की गई है। हालांकि इस मामले में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने मनसे को राज्य सरकार की ओर से संरक्षण देने का आरोप लगाया है। जबकि केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले ने मनसे को फेरीवालों से लड़ऩे की बजाय सीमा पर जाकर लडऩे का आह्वान किया है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close