खबरेबिहारराज्य

बक्सर OSD की आत्महत्या पर सीएम नीतीश ने जताया दुख, दिए जांच के आदेश

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना : बक्सर में डीएम मुकेश पांडेय के बाद वर्तमान डीएम अरविन्द शर्मा के ओएसडी ने आत्महत्या कर ली है. ओएसडी मो. तौकीर अकरम की आत्महत्या से एक बार फिर पूरा शहर सन्न है. पूरे बक्सर में फिर से शोक व्याप्त है. इस घटना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी शोक जताया है. वे बक्सर ओएसडी की आत्महत्या से बेहद आहत हैं.  उन्होंने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने इस मामले की पूरी तहकीकात कर जल्द सच्चाई सामने लाने को कहा है.

बता दें कि ओएसडी की आत्महत्या के बाद बक्सर में बनने वाले बिहार के पहले गोकुल ग्राम का शिलान्यास भी रद्द कर दिया गया है. गोकुल ग्राम का शिलान्यास केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह करने वाले थे. उनके साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बक्सर सांसद अश्विनी चौबे भी आने वाले थे. लेकिन एक अधिकारी की आत्महत्या के बाद कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है. इस घटना पर अश्विनी चौबे और राधामोहन सिंह ने शोक जताया है.

गौरतलब हो कि रविवार के अहले सुबह 4 बज कर 30 मिनट पर ओएसडी तौकीर अकरम ने सुसाइड नोट लिख कर आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने खुद को ही इस मौत का जिम्मेदार बताया. लेकिन मामले की तहकीकात के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी. घटना के बाद से ओएसडी की मां का रो रो कर बुरा हाल है.

मालूम हो कि इसी साल 10 अगस्त को बक्सर के डीएम मुकेश पांडेय ने गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से पूरा बिहार सन्न था. मामला काफी सुर्ख़ियों में रहा.

Related Articles

Back to top button
Close