खबरेमहाराष्ट्रराज्य

बजरंगदल के कोकण अध्यक्ष विक्रम भोईर पर शिवसेना के उपनगराध्यक्ष रईश खान ने मामला करवाया दर्ज .

केशव भूमि नेटवर्क पालघर, (13 जुलाई) : पालघर शिवसेना के उपनगराध्यक्ष रईश खान ने पालघर पुलिस स्टेशन में बजरंगदल के कोकण क्षेत्र के प्रांत अध्यक्ष विक्रम भोईर के खिलाफ  मुस्लिम भावना को भड़काने का मामला दर्ज करवाया है .जिसके बाद से बजरंग दल के लोगो में रोष व्याप्त है .

बता दे की जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार को  अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले के विरोध में बुधवार को बजरंगदल ,व सभी राजनितिक पार्टियों की तरफ से पालघर बंद करने का अव्हान किया गया था . वही बोईसर में व्यापारियों ने खुद अपनी अपनी दुकाने बंद रखी जब की दहाणु में केवल सब्जी मार्केट बंद रहा . बंद के दौरान लोगो ने रैली निकालकर पाकिस्तान के विरोध नारे बाजे करते हुए इस घटना के प्रति अपना रोष व्यक्त करते  हुए  इस घटना में मारे गए लोगो को जगह जगह श्रदांजलि भी दी थी .

यह भी पढ़े : पालघर जिला : शराब पीकर तालाब में तैरना पड़ा भारी , डूबने से मौत

इस दौरान पालघर में बजरंगदल के कोकण क्षेत्र के प्रांत अध्यक्ष विक्रम भोईर ने अपने भाषण में कहा था की जिस प्रकार अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर जान लेवा हमला हुआ है वह बर्दास्त नहीं किया जाएगा . और यह अमरनाथ यात्रा पूरी होगी . अगर दुबारा अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हमला हुआ तो हम हज के लिए एक भी बस नहीं जाने देंगे .विक्रम भोईर के इसी बयान को लेकर पालघर के शिवसेना के उपनगराध्यक्ष रईश खान ने विक्रम भोईर के खिलाफ  मुस्लिम भावना को भड़काने का मामला दर्ज करवाया है .शिकायत मिलने के बाद पालघर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज खुद इस मामले की जाँच में जुट गए है .  

Related Articles

Back to top button
Close