Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

बदनामी के बाद पति-पत्नी ने बनाया विडियो , फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम !

बिजनौर (1 सितंबर): शादी हुए सिर्फ चार महीने ही हुए थे कि पति-पत्नी को उनके अपने रिश्तेदारों ने ऐसे बदनाम किया कि वो इसे झेल नहीं पाए। बदनामी के डर से पति-पत्नी दोनों ने अपनी जिंदगी खत्म करने की कसम खाई और फांसी के फंदे को गले लगा लिया। रोंगटे खड़े करने वाली ये ख़बर यूपी के बिजनौर से आई है।

पहले पति और पत्नी ने एक वीडियो बनाया और इसके बाद दोनों ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अभी पत्नी की हाथों की मेहंदी छूटी भी नहीं थी कि गले में फंदा लगा लिया। मरने से पहले घर वालों से ये भी कहा कि शादी का वीडियो और फोटो जरूर ले लेना। मरने से पहले पति-पत्नी घरवालों से ये भी कहते हैं कि बीमा का कागज भी ले लेना। खुदकुशी से पहले सिर्फ घरवालों से ही नहीं बल्कि अपने दोस्तों से भी माफी मांगते हैं।

शर्मनाक : एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत एक शख्‍स ने महिला यात्री की सीट पर किया पेशाब !

जिस कमरे में पति-पत्नी ने खुदकुशी की उसकी दीवारों पर कई जगह आई लव यू लिखा दिखता है। वीडियो को गौर से देखने के बाद ये लगता है कि पति-पत्नी एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे, लेकिन रिश्तेदारों ने पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाए थे जिसे ये लोग बर्दाश्त नहीं कर सके। पति-पत्नी के इस कदम को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता, लेकिन अगर रिश्तेदारों ने बदनामी की तो फिर उन्हें सख्त से सखत सजा भी मिलनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button
Close