Home Sliderखबरेराज्यहरियाणा

बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम और उनकी मुह बोली वेटी हनीप्रीत पर बाप वेटी के रिश्ते को कलंकित करने का आरोप !

नई दिल्ली (2 सितंबर):  गुरमीत राम रहीम की सबसे खास और राज़दार हनीप्रीत इंसा जिसका डेरे पर राज है, जो रामरहीम के सोशल अकाउंट ऑपरेट करती है।  जो ट्वीटर, फेसबुक और अपनी बेबसाइट पर खुद को पापा की परी, समाजसेवी, फिल्म डायरेक्टर, एक्ट्रेस, एडिटर, कॉस्ट्यूम डिजायनर, एक्शन डायरेक्टर और डेरा की सच्ची सेविका बताती है। वो हनीप्रीत गुरमीत राम रहीम की सगी बेटी नहीं है और न ही ये हमेशा से गुरमीत राम रहीम के साथ थी।

साल 2009 में राम रहीम ने हनीप्रीत ऊर्फ प्रियंका तनेजा को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में गोद लिया था। प्रियंका तनेजा की शादी डेरा के ही अनुयायी रहे विश्वास गुप्ता से 14 फरवरी 1999 में हुई थी. साल 2011 में विश्वास गुप्ता ने कोर्ट में केस दायर कर गुरमीत और हनीप्रीत में अवैध संबंधों का आरोप लगाया था।जिसके बाद दोनों में तलाक हो गया।

बलात्कारी बाबा  गुरमीत राम रहीम पर उनकी गोद ली गई बेटी हनीप्रीत के साथ अवैध संबंध रखने का भी आरोप लग चुका है। गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत, जिसका डेरे में रौब भी राम रहीम की तरह ही चलता है। जिसके बिना राम रहीम जेल में भी जाने को तैयार नहीं था। जिसकी शादी खुद राम रहीम ने अपने ही शिष्य से करवाई थी, लेकिन बाद में राम रहीम के उसी शिष्य विश्वास गुप्ता ने खुलासा किया था कि बाबा ने शादी तो सिर्फ नाम के लिए करवाई थी.

लेकिन शादी के बाद अक्सर वो किसी ना किसी बहाने उसे हनीप्रीत से दूर रहने को कहता था।विश्वास गुप्ता के पिता ने राम रहीम पर इस बात के लिए कोर्ट केस भी किया था, लेकिन बाद में समझौता होने के बाद दोनों में तलाक हो गया। तब से हनीप्रीत राम रहीम के ही डेरे में रहती है। विश्वास ने अपनी शिकायत में कहा था कि अगर बाबा गुरमीत राम रहीम मेरी पत्नी हनीप्रीत को बेटी मानते हैं तो फिर मुझे दूर क्यों रखते हैं। जब होटलों में बाबा जाते हैं तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी।

बाबा मुंहबोली बेटी को दामाद के साथ रहने से क्यों रोकते हैं? हनीप्रीत अक्सर ग्लैमरस अवतार में नज़र आती है। हनीप्रीत ने राम रहीम सिंह की फिल्मों में एक्टिंग, डायरेक्शन और एडिटिंग भी की है। गुरमीर राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत डेरे और परिवार में सबसे ताकतवर किरदार बन गई। फिल्म प्रोडक्शन से लेकर राम रहीम के बिजनेस तक की निगरानी वही करती है। लोग तो ये भी कहते हैं कि आध्यात्मिक गुरू से राम रहीम को लव चार्जर बनाने वाली और डेरामुखी से कॉमेडी करवाने वाली हनीप्रीत ही है।

आगे पढ़े : रोहतक: हनीप्रीत के गायब होने का वीडियो आया सामने, डेरा प्रेमियों के साथ कार में बैठकर गई थी हनीप्रीत

Related Articles

Back to top button
Close