Home Sliderखबरेमुंबई

बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री बोली, आदित्य पंचोली ने मुझे ब्लैकमेल किया

मुंबई. : अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ पिछले महीने बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली बॉलीवुड की एक प्रमुख अभिनेत्री ने पुलिस को दिए अपने बयान में दावा किया कि वह जब सिनेमा जगत में नई-नई आई थीं तो पंचोली ने उन्हें ब्लैकमेल भी किया था. जबकि पंचोली (54) ने सभी आरोपों से इनकार किया है .

वर्सोवा पुलिस ने यहां पिछले महीने पंचोली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 328 (ज़हर के माध्यम से चोट पहुंचाना) 384 (उगाही), 342 (गलत तरीके से कैद रखना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506(धमकी देने) के तहत मामला दर्ज किया था.

पुलिस को दिए अपने बयान में अभिनेत्री ने कहा कि वह पंचोली से 2004 में मिली थी. तब वह ‘बड़ी अभिनेत्री बनने का सपना लेकर मुंबई आई थी. उन्होंने कहा कि उन्हें संदेह है कि पंचोली ने उनके पेय में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था.

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि पंचोली ने उन्हें घर छोड़ने के दौरान सड़क के बीच में कार रोकी और मेरे साथ जबरन संबंध बनाना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि पंचोली ने उनकी तस्वीरें ले ली जिनकी उन्हें जानकारी नहीं थी और अगली बार मिलने पर पंचोली ने उनसे कहा कि अब हम पति-पत्नी वाला रिश्ता रखते हैं और हम इसी तरह से रहेंगे.

अभिनेत्री ने कहा कि मैंने उनसे कहा कि वह मेरे पिता की उम्र के हैं और मैंने उनसे कहा कि मैं अपनी ही उम्र के किसी शख्स से शादी करना चाहती हूं. उन्होंने आरोप लगाया कि इस पर पंचोली ने उन्हें तस्वीरें दिखाई तथा उन्हें ब्लैकमेल किया. 36 साल की अभिनेत्री ने कहा कि उस वक्त मैं कम उम्र की थी और मुंबई में मेरा कोई नहीं था.

उन्होंने इसका फायदा उठाया. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पंचोली ने अग्रिम ज़मानत के लिए अदालत का रूख किया है. दिंडोशी की सत्र अदालत ने उन्हें 19 जुलाई तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी है. उसी दिन उनकी याचिका पर सुनवाई होगी. 

/

राकां के नेता नवाब मलिक के घर में भरा पानी , घर में भरे बाढ़ के पानी की तस्वीरें मलिक ने की ट्वीट

Related Articles

Back to top button
Close