Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

बस यात्रियों की जिंदगी दांव पर रखकर इस ड्राईवर ने लंगूर के हाथों में थमा दी बस की स्टेयरिंग !

नई दिल्ली: कर्नाटक से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देख कर आप समझ सकते हैं कि कैसे इस ड्राइवर ने कई सवारियों की जिंदगी दांव पर लगा दी थी. दरअसल, कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन  के एक बस ड्राइवर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाड़ी की स्टीयरिंग पर लंगूर को बैठाया दिख रहा है. हैरानी की बात ये है कि इस ड्राइवर ने सवारियों की जान की परवाह किये बगैर उसने न सिर्फ लंगूर को स्टीयरिंग पर बैठाया, बल्कि उसे ही स्टीयरिंग भी थमा दी.  

विडियो के अनुसार  ड्राइवर लापरवाही की सीमा को पार कर रहा है और उसने स्टीयरिंग का कंट्रोल भी लंगूर के हाथों में दे दी है. उस वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर अपनी सीट पर बैठा हुआ है और लंगूर को उसने स्टीयरिंग व्हील पर बैठा रखा है और तब दोनों मिलकर स्टीयरिंग संभाल रहे हैं.

यात्रियों के शर्मनाक हरकत से भारतीय रेलवे परेशान : तौलिया- चादर चोरी करने से रेलवे को हुआ करोड़ो का नुकसान 

 हालांकि, सवारियों की जान को जोखिम डालने वाले इस ड्राइवर पर आखिरकार गाज गिरी.  इस लावरवाही की वजह से ड्राइवर को निलबंति कर दिया गया है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि इस ड्राइवर को जरा भी एहसास नहीं कि वह कितनी बड़ी लापरवाही कर रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किस तरह से हंस-मुस्कुरा रहा है. 

Related Articles

Back to top button
Close