खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

बांद्रा की झोपड़पट्टी में आग लगाने वाला गिरफ्तार , हिंसा फ़ैलाने में हुआ नाकाम

मुंबई, 30 अक्टूबर : बांद्रा स्टेशन के पास बेहरामपाड़ा झोपड़पट्टी में आग लगाने के आरोप में पुलिस ने शब्बीर खान नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पहले भी शब्बीर खान के खिलाफ आजाद मैदान पर हिंसा करने का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले की जांच जारी है। 
पिछले सप्ताह दिन में महानगरपालिका अधिकारी बांद्रा स्टेशन के पास बेहरामपाड़ा झोपड़पट्टी तोड़ने के लिए गए थे। उस समय अचानक दिन में 3.30 बजे वहां आग लग गई थी, जिससे अफरातफरी मच गई थी। इस आग को बुझाने के लिए 12 फायर गाड़ियां लगी हुई थीं, जिसके कारण देर शाम तक आग पर काबू पाया जा सका। 

घटना की जांच कर स्थानीय पुलिस ने शब्बीर खान को आग लगाने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस उसके सहयोगियों को भी ढूंढ़ रही है। जांच में यह भी पता चला है कि जब महानगरपालिका की टीम वहां पहुंची, उसी समय शब्बीर खान व उसके सहयोगियों ने झोपड़ियों पर राकेल छिड़क दिया और वहां मौजूद सिलेंडर का विस्फोट करवाया था।

फेरीवाला प्रकरण : मनसे पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को नोटिस

शब्बीर खान इससे पहले भी कई आपराधिक मामलों में शामिल रहा है। 2002 में मुंबई सीएसटी के पास आजाद मैदान में तथा 2012 में भी शब्बीर खान ने हिंसा फैलाई थी। इसलिए पुलिस इस मामले की सघन जांच कर रही है। (हिस)।

Related Articles

Back to top button
Close