Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

बारिश से पालघर जिला में जीवन हुआ अस्त व्यस्त , लोगो के घरो में भरा पानी

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर (30 अगस्त ) : पालघर जिला में मंगलवार शाम हुई मूसलाधार बारिस के कारण लोगो का जीवन अस्त व्यस्त हो गया. वही लागातार हो रही बारिश के कारण पानी में बहकर 5 लोगो की मौत हो गई .साथ ही  पालघर के निचले इलाके में लोगो के घरों में कई फिट पानी भर गया.

 मंगलवार शाम हुई मूसलाधार बारिश के कारण मुंबई में जहा लोगो का जीवन अस्त व्यस्त हो गया और लोगो के घरो में पानी भर गया वही  पालघर जिले की हालत भी मुंबई से अलग नहीं थी .मंगलवार शाम हुई मूसलाधार बारिश को देखकर पालघर के लोगो की दिल की धडकने बढ़ गयी .और देखते ही देखते पालघर की सड़के नाले में बदल गयी खास कर अगर सबसे ज्यादा मुसीबत पालघर के गणेश नगर , डुंगी पाड़ा, लोकमान्य नगर ,भरवाड पाड़ा ,लोकमान्य पाड़ा व अन्य निचले इलाको में बसे लोगो को उठानी पड़ी .चंद समय में ही लोगो के घरो में कई फिट पानी भर गया और घर में रखे सामान तिनके की तरह तैरने लगे.

barish photo @
घरो में भरे पानी की वजह से रात भर पलंग पर बैठा रहा परिवार

चारो तरफ पानी भरने के कारण सांप व अन्य जहरीले जानवर अपने अपने बिलो से बाहर निकल कर पानी मे तैरने लगे जिसे देखकर लोगो को अपनी जान जाने का डर सता रहा था .जिसके कारण घरो मे मौजूद छोटे छोटे बच्चे और परिवार के लोग घर मे रखे पलंगों पर बैठ कर किसी तरह रात गुजारने पर मजबूर थे . इसी दौरान इन इलाकों की बिजली भी गुल हो गई जिसके कारण इनकी मुसीबत और बढ़ गयी थी . अंधेरा होने के कारण यह अनुमान लगाना मुश्किल हो गया था कि लोगो के घरों में कितना पानी भरा है और उनका कितना नुकसान हुआ है.

22

 वही पालघर जिला प्रशासन व पालघर नगर परिषद इन सब घटनाओ से अनजान सोया हुआ दिखाई दिया और इन पीडितो की मद्दत के लिए कोई अधिकारी कर्मचारी नजर नहीं आ रहा था , न ही प्रशासन की तरफ से कोई सुरक्षा का इंतजाम.

यह भी पढ़े : बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार, तीन लोगों की मौत, 16 ट्रेनें रद्द

Related Articles

Back to top button
Close