खबरेमहाराष्ट्रराज्य

बालासाहेब ठाकरे के स्मृति दिन पर पालघर में शिवसेना की तरफ से छात्रो को खेल के सामान का वितरण

पालघर , केशव भूमि नेटवर्क ( 24 नवंबर ) : पालघर में पालघर शिवसेना शहर की तरफ से स्व .हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के स्मृति (पूण्यतिथि) दिन के अवसर पर पहले उन्हें श्रधांजलि दी गयी .उसके बाद जिला परिषद के छात्रो को बिभिन्न खेल के सामान का वितरण करके स्व. बालासाहेब ठाकरे का स्मृति दिन मनाया गया  .

21

पालघर में शुक्रवार को पालघर शिवसेना शहर के पदाधिकारियों की तरफ से स्व .हिंदूह्रदयसम्राट शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के स्मृति दिन के अवसर पर पालघर माहिम रोड पर सद्गुरु होटल के सामने श्रधांजलि देने के लिए एक कार्यकर्म का आयोजन किया गया . जहा इस कार्यक्रम में शिवसेना के स्थानिक पदाधिकारियों ,नगर सेवको ,सेविकाओ ,कार्यकर्ताओ व पालघर वासियों ने बड़ी संख्या में बालासाहेब ठाकरे के प्रतिमा के सामने फुल चढ़ाकर और माथा टेककर श्रधांजलि दिया .

परप्रांतीय हमला : फेरीवालो के बाद अब मछली विक्रेताओं को मनसे ने जमकर पिटा , मछलियों को सडक़ों पर फेका

साथ ही इस कार्यक्रम के दौरान पालघर शिवसेना शहर के पदाधिकारियों द्वारा  पालघर जिला परिषद में पढने वाले पहली से लेकर सातवी तक के छात्रो को खेलने के सामान का पूरा किट ,कैरम बोर्ड ,बैट मिंटल ,फुटबाल ,लेझीम ,प्लईंग डिस ,बास्केट बाल व अन्य खेल के सामान का व मेडिकल किट के  बाक्स को वितरण किया गया . 

शिवसेना द्वारा वितरित किया गया खेल सामग्री
शिवसेना द्वारा वितरित किया गया खेल सामग्री

इस अवसर पर शिवसेना के पूर्व जिला अध्यक्ष उदय बंधू पाटिल , पालघर जिला अध्यक्ष उत्तम पिम्पले , पालघर शहर अध्यक्ष भूषण संखे ,शिवसेना के पूर्व पालघर शहर अध्यक्ष सुनील महेंद्रकर .पालघर नगर परिषद के सभी नगर सेवक ,सेविका ,व बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे .

 

Related Articles

Back to top button
Close