खबरे

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट साथ खूब वायरल हो रही हैं सारा की यह बिकनी फोटो

मुंबई. बिग बॉस 11 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन, इसके सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट से जुड़ी कई बातें अभी भी वायरल हो रही है। ऐसे ही इस सीजन के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का  एक पुराना फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में वह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ हैं। फोटो में सारा बिकिनी पहने हैं।

maxresdefault (1)

सारा और विकास की ये तस्वीर कुछ समय पुरानी है। लेकिन बिग बॉस के फिनाले वाले दिन से ये तस्वीर एक बार फिर से सोशल मीडिया में शेयर की जाने लगी है। अंग्रेजी न्यूज़ पोर्टल डीएनएइंडिया.कॉम के मुताबिक सारा के साथ की ये तस्वीर खुद विकास गुप्ता ने शेयर की थी। जिस वक्त विकास गुप्ता ने ये फोटो ट्वीट की थी उन दिनों सारा फिल्मों में काम करने का मूड बना रही थीं। तब विकास गुप्ता द्वारा ट्वीट की हुई ये फोटो तुरंत वायरल होने लगी थी जिसके बाद विकास ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। अब एक बार फिर से ये तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। ताज्जुब की बैत ये है कि बिग बॉस 11 के फिनाले के कुछ घंटों बाद ही ये तस्वीर फिर से सोशल मीडिया में शेयर की जाने लगी।

आप को बता दे , विकास गुप्ता एंड टीवी के चैनल हेड रह चुके हैं। चैनल हेड रहते हुए ही एक प्रोग्राम को लेकर शिल्पा शिंदे के साथ उनका विवाद हुआ था। विवाद के बाद विकास ने शिल्पा को शो से बाहर निकाल दिया था। शो से निकलने के बाद शिल्पा शिंदे को कोई काम नहीं मिला। अब बिग बॉस जीत कर शिल्पा फिर से सुर्खियों में हैं।

Related Articles

Back to top button
Close