खबरे

‘बिग बॉस 11 : इस पडोसी को घरवालो ने दिखाया बाहर का रास्ता

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 11’ को शुरू हुए 2 हफ्ते हो गए हैं और घर से अब तक 3 एलिमिनेशन हो गए हैं. रविवार को ‘वीकेंड का वार सलमान के साथ’ में सलमान खान ने घर एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए 4 सदस्यों में से एक को बाहर का रास्ता दिखाते हुए घर से बाहर बुला लिया. यह कंटेस्टेंट नोएडा की शिवानी दुर्गा हैं. इसके बाद घर से एक और कंटेस्टेंट बाहर होने वाला है. दरअसल, ‘बिग बॉस’ में पड़ोसी के तौर पर नजर आ रहे 4 कंटेस्टेंट को ‘बिग बॉस’ ने एक कार्य दिया था.

लुसिंडा हुई घर से बाहर
लुसिंडा हुई घर से बाहर

इस कार्य में उन्हें घरवालों के सामने खुद को रिश्तेदार के तौर पर दिखाना था और ‘बिग बॉस’ ने पड़ोसियों को पहले ही कहा था कि वह तब तक ही सेफ हैं जब तक वह घरवालों से अपनी पहचान छुपा पाते हैं, लेकिन वो अपने कार्य में सफल नहीं रहे और इसलिए ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को किसी एक पड़ोसी को घर से बेघर करने की पावर दी. इसके बाद घरवालों के वोट्स के आधार पर लुसिंडा को घर से बेघर कर दिया गया और उनकी भी बिग बॉस जर्नी खत्म हो गई. 

48 घंटे में बनी थी पद्मावती पर रंगोली , कुछ ही सेकंड में विरोधियो ने तहस नहस कर दिया !

बता दें, शो में लुसिंडा, सब्यसांची, लव और मेहजबी पड़ोसी के तौर पर नजर आ रहे थे लेकिन अब वह घरवालों के साथ ही खेल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस तरह बिग बॉस के घर से 2 हफ्तों में 4 कंटेस्टेंट्स को बाहर कर दिया गया है. इनमें जुबैर खान, प्रियांक शर्मा, शिवानी दुर्गा और लुसिंडा का नाम शामिल है. 

 

Related Articles

Back to top button
Close