खबरे

बिना लॉजिक के देखिएगा गोलमाल भाईसाहब, मज़ा आयेगा

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

रोहित शेट्टी ने की अपनी गोलमाल गैंग के साथ 7 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। साल 2006 से शुरू हुआ हंसी के ‘गोलमाल’ का ये सिलसिला अभी भी कायम है। आज गोलमान के चौथी सीक्‍वल गोलमाल अगेन रिलीज हुई है।

फिल्‍म के पिछले तीन पार्ट ने लोगों को ऐसा दीवाना बनाया है कि गोलमाल अगेन से दर्शकों को काफी उम्‍मीदें हैं। ऐसे हम आपको बताएंगे के ये फिल्‍म उम्‍मीदों की कसौटी पर कितनी खरी उतर पाई है।

फिल्‍म की कहानी लॉजिक से पूरी तरह परे हैं। पहले पोस्‍टर्स से लेकर इसके ट्रेलर में भी इस बात का जिक्र किया गया था। वही बात फिल्म के अंदर भी देखने को मिली है। लॉजिक से हटकर ये फिल्म आपको हंसाने में पूरी तरह सक्षम है। मैजिक के नाम पर रोहित फिल्‍म की इस सी‍रीज में भूत का ट्विस्‍ट लेकर आए हैं।

लॉजिक पर न टिके होने की वजह से ही फिल्म का स्‍क्रीनप्‍ले कई मौकों पर खटकता है। कहानी के कॉमेडी पंच बहुत दमदार हैं। फिल्‍म एक पल के लिए भी दर्शक की पकड़ कमजोर नहीं पड़ने देती है। इसके अलावा एक्‍टिंग की बात करें तो पूरी स्‍टारकास्‍ट या यूं कहें गोलमाल की गैंग ने दमदार परफॉर्मेंस दी है।

एक एक किरदार फिल्म में उभर कर सामने आया है। पिछले किरदारों के साथ नए किरदारों ने भी फिल्‍म को बखूबी संभाला है। फिल्‍म चाहे वह अजय देवगन और परिणीति चोपड़ा के बीच केमिस्‍ट्री हो या तब्बू का सीरियस कॉमिस अंदाज।

चौथी सिरीज भी एक मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है जिसमें अजय देवगन, अरशद वार्सी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और कुणाल खेमू के अलावा परिणीति चोपड़ा, तब्‍बू, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, नील नितिन मुकेश और भी कई स्‍टार्स हैं।

चौथे पार्ट में भी रोहित शेट्टी का डायरेक्‍शन आपको उनका फैन बना रहने पर मजबूर कर देगा। रोहित की ये कोशिश आपको निराश नहीं करती है लेकिन साल 2006 में आई ‘गोलमाल फन अनलिमि‍टेड’ की तुलना में चौथी पार्ट हल्‍की फुल्‍की कमजोर नजर आई है।

फिल्म के गानों पर गौर किया जाए तो बता दें, गानों को मिला जुला रिस्‍पॉन्‍स मिला है। फिल्म के ‘टाइटल ट्रैक’ और ‘मैंने तुझको देखा’ इन दो गानों को दर्शकों के बीच बहुत ज्‍यादा पसंद किया गया है। वहीं फिल्‍म का आखिरी गाना ‘इतना सन्‍नाटा क्‍यों है’ ज्‍यादा पहचान हांसिल नहीं कर पाया है।

दिवाली की थकान को दूर करने और मूड फ्रेश करने लॉजिक से हटकर मैजिक को एंजॉय करने के लिए फिल्‍म देखने सिनेमाघर जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close