खबरे

बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आये आमिर खान

मुंबई, 22 अगस्त : आमिर खान ने देश के लोगों से बिहार में आई भीषण बाढ़ से प्रभावित जनता की मदद के लिए आगे आने की अपील की है। अपनी प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार के पहले गाने के लांच के लिए हुए समारोह में शामिल होने आए आमिर खान ने कहा कि बिहार में हालात खराब हैं और सब इससे चिंतित हैं।

आमिर खान ने आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड के सितारों से भी अपील करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री राहत कोष में अधिक से अधिक मदद की जाए। आमिर खान ने ये नहीं बताया कि वे इस कोष में अपनी ओर से कितनी राशि दे चुके हैं। आमिर इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश के जरिए गुजरात की बाढ़ में प्रभावित लोगों की मदद के लिए भी सहायता की अपील कर चुके हैं। उस वक्त कहा गया था कि आमिर खान की ओर से गुजरात के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का चेक भेजा गया है। अनुमान है कि इतनी ही राशि का चेक आमिर खान बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेज रहे हैं।

आमिर खान के अलावा बिहार से आने वाले अभिनेता मनोज वाजपेयी ने भी आम लोगों से बिहार के लोगों की मदद के लिए अपील की है। मनोज ने सोशल मीडिया पर जारी अपील में कहा कि बिहार वासियों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहतकोष में मदद करें।

Related Articles

Back to top button
Close