खबरेबिहारराज्य

बिहार के बेगूसराय ज़िला के रजौड़ा बहियार से अज्ञात युवक का शव बरामद, इलाके में सनसनी

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बेगूसराय : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौड़ा बहियार में सोमवार की सुबह अज्ञात युवक का शव पाने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की हत्या चाकू मारकर की गयी है. उसकी उम्र लगभग 25 वर्ष होगी. शव मिलने की खबर जैसे-जैसे लोगों तक पहुंची, वैसे-वैसे घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटती गई. लोगो की भीड़ ने शव की शिनाख्त करने की कोशिश की, परंतु पहचान नहीं हो पायी.

सूचना पाकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष संजय कुमार झा दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि अपराधियों ने युवक की हत्या करने के बाद शव को ठिकाना लगाने के उद्देश्य से रजौड़ा बहियार में मकई के ठठेरा में छुपा दिया. सोमवार को जब एक बच्ची जलावन के लिए ठठेरा लेने गयी तो शव को देख कर चिल्लाने लगी. इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गई. इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है.

पुलिस के मुताबिक उक्त युवक की अन्यत्र जगह हत्या कर शव को ठिकाना लगाने के लिए बहियार में फेंक दिया गया है. वहीं घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर एक बिना नंबर की पल्सर मोटर साइकिल भी लावारिस अवस्था में मिली है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Related Articles

Back to top button
Close