खबरेबिहारराज्य

बिहार : 20 हजार रुपये के खातिर दुल्हन को वाहन में छोड़कर दूल्हा हुआ चंपत,समझाने गए लड़की के मामा को बनया बंधक .

पटना, सनाउल हक़ चंचल-6जुलाई : मात्र 20 हजार रुपये के खातिर एक नवविवाहिता को वाहन से उतार कर मौके से दूल्हा फरार हो गया। साथ ही साथ दुल्हा के घर समझाने गए लड़की के मामा सहित तीन लोगों को दूल्हा के घर वाले ने बंधक भी बना लिया है। तब नवविवाहिता अपने परिजनों के साथ बुधवार को न्याय के लिए महिला थाना पहुंची।

उक्त नवविवाहिता मलयपुर बाजार निवासी स्व. रामचंद्र चौधरी की पुत्री कौशल्या देवी है। महिला थाना में आपबीती सुनाते हुए नवविवाहिता व उनके परिजनों ने बताया कि 3 जुलाई को महादेव सिमेरिया मंदिर में उसकी शादी नवादा जिला के वारसलीगंज थाना नागपुर निवासी प्रमोद चौधरी उर्फ गोरेलाल चौधरी के पुत्र अमर चौधरी से हुई। मंदिर में शादी होने के बाद लड़का पक्ष द्वारा मांगा गया 1 लाख 50 हजार रुपये में 20 हजार रुपये कम दिया गया और कहा गया कि जब वह लोग लड़की के साथ पुन: मयलपुर आएंगे तो बकाया पैसा दे दिया जाएगा।

इस बात को लेकर दूल्हा पक्ष के लोग कहने लगे कि जब तक बकाया पैसा नहीं मिलेगा तब तक लड़की को नहीं लेकर जाएंगे। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई जिसमें दुल्हन पक्ष के योगेंद्र चौधरी, उपेंद्र चौधरी और अशोक चौधरी घायल हो गए। लेकिन किसी तरह मामला शांत कराया गया और दुल्हन को विदा किया गया।

लेकिन कुछ दूर जाने के बाद दुल्हा ने वाहन को रोककर दुल्हन को वाहन से उतार दिया और मौके से फरार हो गए। वहीं दुल्हा को समझाने के लिए लड़की के मामा जगलाल चौधरी ,इनकी पत्नी शकुंतना देवी और छोटे मामा रामचंद्र चौधरी गए तो उक्त लोगों ने उसके भी बंधक बना लिया।

दुल्हा पक्ष के लोगों का कहना है कि झगड़ा के दौरान उनका मोबाइल और कई जेबर वहीं रह गया है, तब तक सभी समान नहीं दिया जाता है तब तक दुल्हन को नहीं लाया जाएगा। इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष राज रंजनी ने बताया कि अभी तक दुल्हन पक्ष से कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

आगे पढ़े : बिहार : RJD के प्रमुख लालू यादव ने सुशील मोदी को बताया BJP का झूठ बोलने वाला तोता, कहा- करेंगे मुकदमा.

Related Articles

Back to top button
Close