Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

बुमराह की नाराजगी के बाद जयपुर पुलिस ने हटाई ‘नो बॉल’ वाली होर्डिंग

जयपुर : जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह द्वारा भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच में फेंकी गई एक नो बॉल को सड़क सुरक्षा का विज्ञापन बनाकर होर्डिंग्स लगाई थीं, लेकिन उसने अब उन्हें हटाने का फैसला किया है. शुक्रवार को बुमराह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी नो बॉल पर बनी होर्डिंग पर नाराजगी जाहिर की थी.

दरअसल, जयपुर पुलिस ने बुमराह की नो बॉल को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए एक विज्ञापन बनाया था. जो सड़कों से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना. जिसमें बताया गया कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में बुमराह पॉपिंग क्रीज क्रॉस कर जाते हैं. लेकिन वाहन चालक ऐसी गलती न करें.

https://www.instagram.com/p/BVrpmndgHcv/?taken-by=jaspritb1

बुमराह ने इसकी बाकायदा फोटो खींची और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जयपुर ट्रैफिक पुलिस बहुत अच्छा, आपका यह विज्ञापन यह दर्शाता है कि आप देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने वाले व्यक्ति का कितना सम्मान करते हैं.’

बुमराह ने इसके बाद लिखा, ‘फिर भी कोई बात नहीं, मैं अपनी इस गलती का मजाक नहीं बनने दूंगा. क्योंकि मुझे विश्वास है कि इंसान अपनी गलतियों से ही सीखता है.’
 –

इसके बाद जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था वह तो यूथ आईकन हैं. सभी जानते हैं कि बुमराह की गलती के कारण उन्हें पाकिस्तानी क्रिकेटर का विकेट नहीं मिल पाया. जिसका खमियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा था.

Related Articles

Back to top button
Close