उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बैंक के एटीएम से चोरी करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, 20 लाख रूपये बरामद

लखनऊ, 15 फरवरी (हि.स.)। लखनऊ की विभूतिखण्ड थाना पुलिस ने बैंक के एटीएम से चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस को इनके पास से 20,46,900 रूपये बरामद हुए हैं। 

गुरूवार को विभूतिखण्ड थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार राय और उनकी टीम ने बीते दिनों क्षेत्र में हुए एटीएम चोरीकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस टीम ने तीन बदमाशों रवीन्द्र सिंह उर्फ मोहित सिंह, दीपचन्द्र यादव और रवि कुमार गौतम को कठौता चौराहे के निकट से गिरफ्तार किया। बदमाशों से पूछताछ के बाद लूटी गयी रकम बरामद हुई। वहीं चोरी की रकम से खरीदे गये आई-फोन सेवन कीमत 45 हजार और सोने की चेन कीमत 53 हजार रूपये भी बरामद की गई है। 

पुलिस अधीक्षक (उत्तर) अनुराग वत्स ने बताया कि विभूति खण्ड थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों द्वारा बैंक ऑफ इण्डिया के एटीएम से कुल रकम 24,36,350 चोरी हुई थी। विभूति खण्ड थाना पुलिस ने इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं बदमाशों से अलग-अलग चोरी गयी रकम को बरामद किया गया। 

वत्स ने बताया कि पहले बदमाश रवि कुमार गौतम से नकद 9,76,900 रूपया और तीन लाख रूपये की जमा रशीद कुल रकम 12,76,900 रूपये व एक मोटरसाइकिल, बदमाश दीपचन्द्र यादव से पांच लाख रूपये, बदमाश रवीन्द्र सिंह के पास से दो लाख 70 हजार रूपये, आईफोन सेवन व सोने की चेन बरामद हुईं है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में रवि कुमार और दीपचन्द्र दोनों ही बाराबंकी के रहने वाले हैं और तीसरा बदमाश रवीन्द्र सिंह लखनऊ के निशातगंज क्षेत्र का निवासी है। इस लूट के सम्बन्ध में धारा 380 के तहत मुकदमा पंजीकृत है। 

Related Articles

Back to top button
Close