खबरेमहाराष्ट्र

बोईसर टी.आर.पी. इंग्लिश स्कूल का सातवां वार्षिक महोत्सव संपन्न.

बोईसर 24 जनवरी : मुंबई से सटे पालघर जिला के  बोईसर में पालघर-माता चमेलादेवी एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा संचालित टी.आर.पी. इंग्लिश स्कूल का सातवां वार्षिक महोत्सव बड़े धूम धाम से बोईसर के “टीमा हॉल” में संपन्न हुआ।

बोईसर के “टीमा हॉल” में हर साल की तरह इस साल भी पालघर-माता चमेलादेवी एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा संचालित टी.आर.पी. इंग्लिश स्कूल का सातवां वार्षिक महोत्सव  का आयोजन किया गया था .जिसमे बिद्यार्थियो ने तरह -तरह के सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम पेश करके उपस्तिथ सभी लोगो का दिल जीत लिया। इस कर्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में उपस्तिथ पालघर के सांसद चिंतामण वनगा और पालघर की एस. पी. शारदा राउत ने  उत्कृष्ट आने वाले बच्चों को मेडल, ट्रॉफी व सर्टिफिकेट देकर उन्हें सम्मानित किया .साथ ही इस अवसर पर विद्यालय का एक स्मारिका” ग्लिंप्स” का विमोचन भी किया गया।

 सांसद चिंतामण वनगा व एस. पी. शारदा राउत ने   छात्रों  द्वारा प्रस्तुत किये गए सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम की प्रशंशा करते हुए उनके शिक्षकों और अभिभावकों को शुभकामनाए देते हुए कहा की बच्चे देश के भविष्य है उनके भविष्य का निर्माण करने में उनके शिक्षक और माता पिता का बहुत बड़ा रोल होता है .और सभी बच्चे इसी तरह एक अच्छी राह पर आगे बढ़ते रहे यही हमारी शुभकामना है .इस अवसर पर अन्य अतिथि के रूप में भाजपा नेता सुनील सिंह,  बोईसर के प्रसिद्ध बिल्डर महावीर  जैन,एडवोकेट श्यामनवल मिश्रा, फिल्मस्टार उमेश सिंह व अन्य कई विद्यालय के ट्रस्टी,मुख्याध्यापक, छात्रो के माता –पिता ,व समाज के अन्य प्रतिष्ठित लोग बड़ी संख्या में उपस्तिथ उपस्थित थे ।

इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में विद्यालय के संचालक नागेन्द्र पांडे , को-ऑर्डिनेटर नीतू ठाकुर व् सभी शिक्षकों सहित पी. टी.ए. के पदाधिकारियो का अहम् योगदान रहा।

 

Related Articles

Back to top button
Close