खबरेमहाराष्ट्रराज्य

बोईसर में टाटा सफारी से ठोकर लगने से चौथी के छात्र की मौत ,महिला चला रही थी गाड़ी

केशव भूमि नेटवर्क ,बोईसर,06 फ़रवरी  ( palghar jila ) : मुंबई से सटे  पालघर जिला के बोईसर चित्रालय में टाटा सफारी से ठोकर लगने से नितांशु जितेंद्र भोईर (10) नामक चौथी क्लास के छात्र की मौत हो गई .यह गाड़ी टैप्स कलोनी में रहने वाली सुबरा मिश्रा (35 ) नामक एक महिला चला रही थी .

 बताया जा रहा है कि नितांशु भोईर के परिवार के लिए यह काले कलर की टाटा सफारी काल बन गई . नितांशु सोमवार शाम को जब सायकल से हमेशा की तरह क्रिकेट कोचीन क्लास में जा रहा था .उसी दरमियान उसे चित्रालय में टैप्स कलोनी के पास टैप्स कलोनी के अंदर से आ रही एक टाटा सफारी ने उसे ठोकर मार दिया.यह ठोकर इतना तेज था कि भोईर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई .घटना की जानकारी मिलते ही बच्चे के परिवार पर दुःख का पहाड़ टूट पड़ा औरमाँ बेहोश होगई और उसका पूरा परिवार शोक में डूब गया , नितांशु  अपने माँ –बाप का एकलौता बेटा था .  

 हालांकि घटना की सूचना मिलते ही तारापुर पुलिस ने गाड़ी को जप्त कर गाड़ी चला रही महिला पर मामला दर्ज कर लिया . और मंगलवार सुबह गाड़ी चला रही महिला को गिरफ्तार करके तारापुर पुलिस ने पालघर कोर्ट में पेश किया जहा उसे जमानत मिल गई . वही सूत्रों की माने तो इस महिला द्वारा पहले भी कई सडक हादसे हुए है लेकिन पुलिस का कहना है अभी तक इस प्रकार की कोई पुष्टि नहीं हुयी जिसकी हम जाँच कर रहे है .  

आगे पढ़े : बोइसर , घर में जबरदस्ती घुसकर की नाबालिग से छेड़छाड़ , मामला दर्ज

Related Articles

Back to top button
Close