Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

बोईसर में रेप पीड़िता ने एसिड पीकर की आत्महत्या की कोशिश.

केशव भूमि नेटवर्क , 10 फ़रवरी (BOISAR): मुंबई से सटे पालघर जिला के बोईसर में एक रेप पीड़िता द्वारा एसिड पीकर आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है .यह महिला रेप करने वाले के ब्लैकमेलिंग से परेशान थी .बोईसर पोलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके पालघर कोर्ट में पेश किया . कोर्ट ने सभी आरोपियों को 15 फ़रवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। 

बताया जा रहा हैं की पीड़ित लड़की अभी कुछ महिना पहले शादी करके बोईसर के यादव नगर रहने आई थी. आते जाते समय इस लड़की की जान पहचान इसी क्षेत्र में रहने वाले  संदीप यादव नामक व्यक्ति से हो गयी थी. जिसके बाद से संदीप इस लड़की को परेशान किया करता था और छठ पूजा के दिन जब शाम को यह लड़की पूजा करने गयी तो मौके का फायदा उठाते हुए संदीप ने अपने एक दोस्त की मद्दत से इस महिला को जबरदस्ती अपनी पिकप जिप में डाल कर वही कुछ दुरी पर जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया. और धमकी दी कि मैंने इस घटना का विडिओ बनाया हु अगर तुमने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो मैं वीडियो को वायरल कर दूंगा. 

ये भी पढ़े : पालघर में कबड्डी महासंग्राम 2017 टूर्नामेंट की तैयारी पूरी.

kbn 10 news RAPE PIDIT

जिसके बाद यह लड़की डर गयी और अपनी इज्जत बचाने के लिए इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन संदीप इसी वीडियो की धमकी देकर काफी दिनों से उसके साथ रेप करता रहा. संदीप की इस ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर इस लड़की ने बुधवार को एसिड पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की. लेकिन जब उसके परिवार को पता चला तो वह लोग आनन फानन में उसे बोईसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया , जंहा डाक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद इस लड़की की हालत को देखते हुए उसे बलसाड भेज दिया . जंहा उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही .

बोईसर पोलिस ने इस लड़की की शिकायत के बाद पंकज यादव और उसके साथी पर रेप का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है .

हालांकि पुलिस जाँच में इस घटना की वीडियो बनाने की बात झूठी साबित हो रही है और वह झूठ बोलकर लड़की को ब्लैकमेलिंग किया करता था।    

Related Articles

Back to top button
Close