महाराष्ट्रराज्य

बोईसर रेलवे पुल पर चढ़कर युवक ने किया आत्महत्या की कोशिश, ससुराल वालो की धमकी से था तंग, घंटो ट्रेन और बिजली की सप्लाई की गई बंद

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,18 फ़रवरी  : मुंबई से सटे पालघर जिला के वेस्टर्न रेलवे में स्तिथ बोईसर रेलवे स्टेशन पर ससुराल वालो से तंग आकर मुहम्मद तमन्ने नामक एक युवक द्वारा रेलवे पुल पर चढ़ कर आत्महत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है . घंटो मेहनत के बाद दमकल कर्मीयो ,RPF,जीआरपी के अधिकारियो और कर्मियों  ने किसी तरह इस युवक को बचा लिया. इस दौरान सुबह करीब 9.5 बजे से लेकर 9 .55 तक इस रूट की ट्रेन और बिजली सप्लाई को बंद कर दिया गया .

बता दे की बोईसर रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरा तफरी मंच गई जब RPF,जीआरपी और रेलवे अधिकारियो को सुचना मिली की एक युवक बोईसर रेलवे स्टेशन के पुल के बहरी हिस्से पर एक लोहे के एंगल पर खड़ा है और वह आत्महत्या की कोशश कर रहा है .सुचना मिलने के बाद जब घटना स्थल पर पहुंच कर अधिकारियो ने देखा तो उनके होश उड़ गए की यह युवक रेलवे के हाई बोल्टेज बिजली के तार के ऊपर पुल के बाहर एक लोहे के एंगल पर खड़ा था .

जिसके बाद रेलवे प्रशासन के अधिकारीयो ने तुरंत मुंबई से गुजरता की तरफ जाने वाली डाउन रूट की सभी ट्रेनों को जगह जगह रोक दिया और इस रूट की बिजली सप्लाई भी बंद कर दिया ताकि हाई बोल्टेज बिजली के तार की चपेट से इस युवक की जान बचाई जा सके. वही सुबह का समय होने के कारण बोईसर का प्लेट फार्म रेल यात्रियों से भरा हुवा था, और रेल यात्री इस युवक के इस हंगामे को हैरान भरी नजर से देख रहे है .

जब अधिकारियो ने समझा बुझाकर इस युवक को निचे उतारना चाहा तो वह युवक अपने साथ लाये चाकू को अपने गले पर रखकर अपना गला काटने की और चाकू मारने की धमकी देने लगा .आखिर घंटो मेहनत के बाद दमकल कर्मीयो ,RPF,जीआरपी के अधिकारियो और कर्मियों  ने किसी तरह इस युवक को समझा बुझा कर निचे उतारा . मुहम्मद तमन्ने नामक यह युवक मूलरूप से यह बिहार समस्तीपुर जिले का रहने वाला है .उसका कहना है की उसका साला उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है ,उसको उसकी बच्ची से नहीं मिलने दे रहा है , उसकी बीबी भी उससे झगड़ा करके मायके जाने को तैयार रहती है .

हालांकि की इस युवक ने आत्महत्या की कोशिश क्यों किया यह सही जानकारी पुलिस जाँच के बाद ही पता चल पायेगा .

.

पालघर : लोकसभा सिट शिवसेना को दिया तो, बीजेपी के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता देंगे सामूहिक राजीनामा , वरिष्ट नेताओ को दिया अल्टीमेटम, कुछ ने सौपा राजीनामा………..

Related Articles

Back to top button
Close