खबरे

बड़े पर्दे पर कपिल देव बनेगा यह सुपरस्टार

मुंबई, 25 सितंबर : धोनी, अजहर और सचिन के बाद अब भारतीय क्रिकेट के एक और महान खिलाड़ी कपिलदेव को लेकर फिल्म बनने जा रही है, जिसमें रणबीर सिंह उनका रोल करेंगे। ये फिल्म बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान बनाएंगे। आज इस फिल्म में रणबीर सिंह को कास्ट करने की औपचारिक रुप से घोषणा कर दी गई।

ranveer-singh

बताया जाता है कि इस फिल्म की कहानी 1983 में पहली बार क्रिकेट का विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम पर होगी, जिसका नेतृत्व कपिल देव ने किया था। अभी सिर्फ रणबीर सिंह के कपिल देव बनने की खबर सार्वजनिक की गई है। सूत्र बताते हैं कि फिल्म की कहानी पर काम शुरु हो गया है और अगले साल ये फ्लोर पर जाएगी। ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान की नई फिल्म को लेकर पहले चर्चा थी कि वे रितिक रोशन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बनाएंगे।

ranveer-

फिर खबर आई थी कि कबीर की अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ होगी, जिन्होंने ट्यूबलाइट में जादूगर का मेहमान रोल किया था। रणबीर सिंह की पद्मावती इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी, जिसके बाद उनकी अगली फिल्म में जोया अख्तर की फिल्म है, जिसमें उनकी जोड़ी आलिया भट्ट के साथ है। इसके अलावा गोलमाल 4 के बाद रोहित शेट्टी ने भी रणबीर के साथ फिल्म शुरु करने की खबर की पुष्टि की है। (हिंस) ।

Related Articles

Back to top button
Close