खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

भाजपा के इंटरनल सर्वे में इन 39 विधायकों व 11 सांसदों का भविष्य खतरे में

मुंबई, 12 सितम्बर : भाजपा ने 2019 की चुनावी तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। इसलिए पार्टी ने अपने विधायकों व सांसदों के कार्यों का इंटरनल सर्वे करवाया और उसमें खुलासा हुआ है कि पार्टी के 39 विधायकों व 11 सांसदों का भविष्य खतरे में है। इसके बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पार्टी के विधायकों व सांसदों से कहा है कि वे भ्रष्टाचार से दूर रहें और जनहित के कामों पर ध्यान दें। जिससे पार्टी की छवि धूमिल न होने पाए और राज्य में भाजपा को मजबूती मिले।

भाजपा ने अपने विधायकों व सांसदों का इंटरनल सर्वे करवाया है और इस इंटरनल सर्वे से पता चला है कि पार्टी के 39 विधायकों व 11 सांसदों का भविष्य खतरे में है। इसके बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पार्टी नेताओं की एक बैठक बुलाई और जमकर सभी की क्लास ली। साथ ही विधायकों व सांसदों को भ्रष्टाचार से दूर रहने की सलाह देते हुए कहा है कि वे सभी जनहित के कार्य करें।

जनता के कार्य करने से पार्टी की छवि मलीन नहीं हो पाएगी और पार्टी का जनाधार राज्य में बढ़ेगा। मुख्यमंत्री ने विधायकों व सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा है कि प्रत्येक विधायक व सांसद का रिपोर्ट कार्ड तैयार किया जाएगा। काम न करने वाले जनप्रतिनिधियों को 2019 में टिकट नहीं दिया जाएगा। इसके साथ विधायकों व सांसदों पर स्वत: के चुनाव क्षेत्र के अलावा पड़ोस के चुनाव क्षेत्र पर ध्यान देने को कहा गया है, जहां से भाजपा प्रत्याशी 2014 में कम मतों से हारे थे।

Related Articles

Back to top button
Close