Home Sliderदेशनई दिल्ली

भाजपा नेता ने राहुल को बताया ‘बाबर भक्त’ और ‘खिलजी का रिश्तेदार’

नई दिल्ली, 06 दिसंबर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने अयोध्या में राम जन्मभूमि विवाद को लकेर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘बाबर भक्त’ और ‘खिलजी का रिश्तेदार’ करार दिया है । 

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने अयोध्या विवाद को लेकर बुधवार को राहुल गांधी पर एक विवादित ट्वीट करते हुए उन्हें बाबर भक्त और खिलजी का रिश्तेदार बताया है। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर राव की काफी आलोचना हो रही है। 

नरसिम्हा राव ने अयोध्या में विवादित बाबरी मस्जिद ढांचे के गिराए जाने की बरसी पर राहुल गांधी को लेकर किए अपने ट्वीट में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसी, जिलानी से हाथ मिला लिया है। उन्होंने आगे लिखा है कि राहुल गांधी निश्चित रूप से एक ‘बाबर भक्त’ और ‘खिलजी के रिश्तेदार’ हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया। नेहरू वंश के लोग दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्षधर हैं।

बीते मंगलवार को भाजपा अध्य़क्ष अमित शाह ने भी कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी रामजन्म भूमि विवाद पर दोहरा रवैया अख्तियार कर रहे हैं। शाह ने कहा कि राहुल गुजरात में मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं और कपिल सिब्बल राम जन्मभूमि मामले के निपटारे को और आगे बढ़ाना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close