खबरेबिज़नेस

भारती एयरटेल ने अमेडॉक्स के साथ मिलाया हाथ

मुंबई, 09 नवंबर (हि.स.)। भारती एयरटेल ने कहा है कि देश में अपने ग्राहकों को नई सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए उसने ओएसएस/ बीएसएस सेवा प्रदाता कंपनी अमेडॉक्स के साथ हाथ मिलाया है। एयरटेल प्रोजेक्ट नेक्स्ट के तहत 2000 करोड़ रुपये का निवेश कर रहा है। 
भारती एयरटेल इंडिया के एमडी और सीईओ गोपाल विट्टल (भारत और दक्षिण एशिया) ने एक बयान में कहा कि सामरिक व्यापार भागीदार के तहत अमेडॉक्स के साथ गठजोड़ करने से हमारे पारिस्थितिकी तंत्र को विकसित और मजबूत करने में मदद मिलेगी। भविष्य के लिए यह पहल एयरटेल के डिजिटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन क्षेत्र में एक ठोस नवाचार की नींव रखेगा, जिससे हमें अपने ग्राहकों को विश्वस्तरीय सेवा प्रदान करने में मदद मिलेगी। 

एयरटेल ने हाल ही में अपने डिजिटल नवाचार कार्यक्रम के तहत ‘प्रोजेक्ट नेक्स्ट’ को शुरू करोषणा की है, जो विभिन्न टच पॉइंट और सेंटरों पर ग्राहकों के लिए रोमांचक डिजिटल नवाचारों को आसान बनाने और बढ़ाने में सहायक होगा। इस प्रोजेक्ट में एयरटेल ने भारी निवेश किया है, जिससे भविष्य के लिए एक बेहतर नेटवर्क तैयार किया जा सकेगा। एयरटेल प्रोजेक्ट नेक्स्ट के तहत 2000 करोड़ रुपए का निवेश कर रहा है। 

अमेडॉक्स के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एली गेलमेन ने कहा कि भारत मे दूरसंचार सेक्टर तेजी से बढ़ने वाला उद्योग है। संचार क्रांति के युग मे नई तकनीकों का योगदान काफी है और कारोबार को बढ़ाने के नए अवसर भी हैं। एयरटेल के साथ भागीदारी से हमने इस दिशा में कदम बढ़ाए हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close