खबरे

भारत की 25 नर्सों को बचाने का मिशन हैं टाइगर का , ‘टाइगर जिंदा है ‘ का ट्रेलर लांच

मुंबई, 07 नवंबर, : यशराज की नई फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। इस एक्शन पैक में इस बार फिल्म की कहानी को आईएसआई जैसे एक खूंखार आतंकी संगठन से जोड़ा गया है, जो इराक में कार्यरत भारत की 25 नर्सों का अपहरण कर लेता है और उनको इस संगठन के चंगुल से छुड़ाने का मिशन टाइगर को सौंपा जाता है।

पाकिस्तान की जासूस जोया इस मिशन में टाइगर का साथ देती है। ट्रेलर का बेसब्री के साथ इंतजार किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर ट्रेलर के लांच करते ही दो घंटे में करोड़ों लोगों ने इसे देखा। सलमान के फैंस ट्रेलर को लेकर काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेलर को पसंद करने वालों का तांता लग गया है। क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की शूटिंग पांच देशों में की गई है। मुंबई के अलावा इस फिल्म की शूटिंग मोरक्को, आबू धाबी, ग्रीस और आस्ट्रिया में की गई है।

फिल्म का बजट 120 करोड़ से ज्यादा का बताया जा रहा है। फिल्म को भारतीय सिनेमाघरों में 5000 से ज्यादा प्रिंट्स पर रिलीज किया जाएगा। विदेशों में इसके 1200 से ज्यादा प्रिंट्स रिलीज किए जाएंगे। 2012 में यशराज में बनी फिल्म एक था टाइगर की सिक्वल के तौर पर बनी इस एक्शन पैक फिल्म से सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी परदे पर वापसी कर रही है। अली अब्बास जाफर ने इसका निर्देशन किया है। (हिंस) ।

Related Articles

Back to top button
Close