Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

भारी बरसात की वजह से पटरियों पर फसे दुरंतो एक्सप्रेस के डिब्बे

मुंबई, 30 अगस्त : मध्य रेलवे के आसनगांव-वासिंद रेलवे स्थानक के बीच नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के नौ डिब्बे मंगलवार की सुबह पटरी से उतर गए थे, उन्हें 24 घंटे बाद भी नहीं हटाया जा सका है। मध्य रेलवे के जनसंपर्क विभाग के अनुसार बरसात डिब्बों को हटाने के कार्य में बाधा उत्पन्न कर रही है। रेलवे प्रशासन को विश्वास है कि बुधवार शाम पांच बजे तक दुर्घटनाग्रस्त डिब्बों को हटाया जा सकता है। 

नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के नौ डिब्बे मध्य रेलवे के आसनगांव-वासिंद रेलवे स्थानक के बीच मंगलवार की सुबह पटरी से उतर गए थे। यह दुर्घटना मंगलवार की सुबह साढ़े छह बजे के आसपास घटित हुई थी। दुर्घटना के बाद से ही शुरू हुई मूसलाधार बरसात के कारण डिब्बों को हटाने के कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही है जिससे 24 घंटे बाद भी दुर्घटनाग्रस्त डिब्बों को नहीं हटाया जा सका। 

मुंबई : मूसलाधार बरसात से अभी लापता हैं कई लोग , पुलिस की लोगो से अपील तुरंत सूचित करे

मध्य रेलवे के जनसंपर्क विभाग ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा है कि बुधवार शाम तक दुर्घटनाग्रस्त डिब्बों को हटाया जा सकता है। दुरंतो एक्सप्रेस के चालक ने रेलवे ट्रैक पर पत्थर के आ जाने के कारण अचानक ब्रेक मार दिया था, जिससे दुरंतो एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी पर से पलट गए थे और ये डिब्बे बीस फीट के अंतर की उंचाई पर जाकर रुके थे। 

Related Articles

Back to top button
Close