खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

भिवंडी में कार-बस में टक्कर, चार की मौत

मुंबई, 12 सितम्बर :  ठाणे जिले के भिवंडी स्थित माणकोली के समीप एक टीएमटी बस और स्वीफ्ट डिजायर कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई है और दो घायल हो गए। इस दुर्घटना के चलते जहां यातायात प्रभावित हो गया है, वहीं यातायात को सुचारु बनाने के लिए पुलिस व ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है।

ठाणे-नासिक महामार्ग पर मंगलवार की सुबह स्वीफ्ट डिजायर कार के चालक का कार पर से नियंत्रण खो गया और कार दुभाजक के विपरीत दिशा की ओर से जा रही टीएमटी बस से जा टकराई। इस दुर्घटना से तत्काल घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं दोनों घायलों को इलाज के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, पर दोनों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। 

महाराष्ट्र : एक बार फिर प्याज ने रुलाया किसानो को !

हालांकि मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है, वहीं इस दुर्घटना से ठाणे नाशिक महामार्ग पर यातायात जाम हो गया है। पुलिस व ट्रैफिक पुलिस द्वारा यातायात को सुचारू बनाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close