उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मजदूरी मांगने पर मालिक ने मजदूर को गर्म कढ़ाई में फेंका, मौत

शाहजहांपुर, 22 नवम्बर : शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र में मजदूरी के पैसे मांगने पर कोल्हू मालिक ने मजदूर किशोर को गर्म कढ़ाई में फेका दिया, जिसकी बुधवार सुबह इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

मृत मजदुर इंद्रपाल
मृत मजदुर इंद्रपाल

जनपद पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम चठिया हिलगी निवासी इंद्रपाल (20) पुत्र द्वारिका प्रसाद निगोही क्षेत्र के ग्राम पतराजपुर में गजेन्द्र शर्मा के गन्ने के कोल्हू पर मजदूरी करता था ।मंगलवार की शाम मजदूरी के रूपये मांगने को लेकर इंद्रपाल और कोल्हू मालिक गजेन्द्र शर्मा के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्से में कोल्हू मालिक गजेन्द्र ने इंद्रपाल को शीरा से भरी गर्म कढ़ाई में धक्का दे दिया। 

मां को बेहोश कर किशोरी को खेत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

मौके पर मौजूद अन्य मजूदरों ने जब तक उसे बाहर निकाला वह काफी झुलस चुका था। आनन फानन में इंद्रपाल को सामुदायिक स्वास्थय केंद्र लाया गया। उसकी गम्भीर हालत को देख डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां बुधवार सुबह चार बजे इलाज के दौरान इंद्रपाल की मौत हो गई।पुलिस इस मामले में मृतक पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।  (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close