खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मठ में महिला भक्तों से छेड़छाड़, लंपट बाबा श्रीकृष्ण पाटील गिरफ्तार

मुंबई, 22 सितम्बर : रत्नागिरी स्थित झरेवाडी में स्थित स्वामी समर्थ के मठ में महिला भक्तों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने लंपट बाबा श्रीकृष्ण पाटील को गिरफ्तार कर लिया है। बाबा श्रीकृष्ण पाटील के विरूद्ध महिला भक्त ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इसी क्रम में कल्याण निवासी अमित पारकर ने कहा है कि लंपट बाबा के चलते उसका परिवार बर्बाद हो गया है। इससे अब बाबा के अनेक कुकृत्य सामने आने लगे हैं।

रत्नागिरी स्थित झरेवाडी में स्वयं को स्वामी समर्थ का आधुनिक युग का अवतार बताकर लंपट बाबा श्रीकृष्ण पाटील मठ चला रहा था। पारकर मूलत: रत्नागिरी के रहने वाले हैं। उन्होंने लपंट बाबा के अनेक किस्से पत्रकारों के साथ साझा करते हुए कहा कि इस बाबा की वजह से मेरा परिवार बर्बाद हो गया है। बताया जाता है कि लंपट बाबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को अमित पारकर ने ही सामने लाया था। इस वीडियो में लपंट बाबा पाटिल एक महिला को अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए गाली दे रहा था। 

भिवंडी के रिहाईशी इमारत में लगी भीषण आग, दस लोगों को निकाला गया बाहर

वीडियो के वायरल होने के बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बाबा बनने से पहले श्रीकृष्ण पाटील पुलिस विभाग में वाहन चालक पद पर कार्यरत था। नौकरी छोडने के बाद उसने बाबा गिरी शुरु कर दिया। अब मामले को सामने लाने वाले अमित पारकर ने निर्णय किया है कि वे पुलिस गवाह बनकर बाबा के विरोध में गवाही देंगे, क्योंकि लंपट बाबा की वजह से उसका भी परिवार बर्बाद हो गया है। (हिस)।

Related Articles

Back to top button
Close