Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मनसे की मांग : मनपा आयुक्त अजय मेहता का हो नार्को टेस्ट

मुंबई, 06 जनवरी (हि.स.)। मुंबई शहर के कमला मिल कंपाउंड में स्थित मोजोज बिस्ट्रो पब में आग लगने के बाद मुझ पर राजनेताओं का दबाब भरा फोन आया था। ऐसा खुलासा स्वयं मुंबई मनपा आयुक्त अजय मेहता द्वारा किए जाने के बाद मनसे ने आयुक्त का नार्को टेस्ट कराए जाने की मांग की है। 

29 दिसम्बर की मध्यरात्रि में कमला मिल कंपाउंड में बने मोजोज बिस्ट्रो पब में अचानक आग लग गई थी। पब में जब आग लगी तो उस समय उसमें पार्टी चल रही थी। इस आग लगने की घटना में 14 लोगों की जलने या दम घुटने से मौत हो चुकी है। इस मामले की जांच की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मनपा आयुक्त मेहता को ही सौंपी है। अब मेहता ने होटल मालिकों को बचाने के लिए राजनेताओं के दबाब भरा फोन आने का खुलासा किया है। 

मनपा आयुक्त द्वारा राजनीतिक दबाव का खुलासा करने व इस मामले में किसी राजनेता का नाम न लेने पर मनसे के नेता संदीप देशपांडे ने आयुक्त मेहता का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है।

इस घटना के आरोपी अभी भी फरार हैं और आयुक्त को जांच के लिए सबूतों व गवाहों की जरूरत है, पर उनके सामने कोई प्रत्यक्षदर्शी गवाह अब तक नहीं आया है। आयुक्त का खुलासा कि उन्हें राजनेताओं के दबाब भरे फोन आए, इस पर मनसे का कहना है कि मामले में लीपापोती का कार्य शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री को इस मामले में सतर्कता बरतने के साथ विशेष रूप से ध्यान देने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button
Close