खबरे

मराठी बाला दिपाली गांजरे का जन्मदिन मनाया गया

मुंबई : भोजपुरी सिनेमा में सक्रिय मराठी बाला दिपाली गांजरे का जन्मदिन धूमधाम से मुंबई में मनाया गया। इस शुभ अवसर पर भोजपुरी फिल्म जगत के एस के चौहान, संतोष पाल, दिनेश गौड़, आफताब अली सहित बहुत से जानी मानी हस्तियां मौजूद रहीं। सभी ने दिपालीको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर दिपाली ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि आज मैं बहुत खुश हूं। मेरा जन्मदिन का केक इस तरह से काटने का मौका मिलेगा, मुझे आशा न थी। उम्मीद करती हूं कि इसी तरह से हमेशा सभी का प्यार आशीर्वाद मिलता रहेगा।
उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के जिला बुलढाणा की मराठी बाला दीपाली गांजरे भोजपुरी फिल्मों से अपना फिल्मी करियर का शुरुआत की  हैं। दीपाली के बारे में बात करें तो वे बहुत ही शालीन व मिलनसार व्यक्तित्व की मलिका हैं। उन्होंने बी-टेक की पढ़ाई पूरी करके फिल्म जगत में कदम रखीं हैं। वे मात्र 6 माह के अंतर्गत 6 भोजपुरी फिल्मों की हिस्सा बन चुकी हैं। उन्होंने जहाँ 2 भोजपुरी फिल्म आशिक के दीवानापन एवं स्वर्ग जईसन गँउवा हमार शूटिंग कर लिया है, वहीं 4 भोजपुरी फिल्म तुझमें रब दिखता है, दिल में बसा के, एक विनाश, हमार भाग्य विधाता आदि की शूटिंग शीघ्र ही शुरू करने वाली हैं। इसके अलावा एक हिन्दी फिल्म ग्रीन सिग्नल की भी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।
एक सवाल के जवाब में दीपाली ने बताया कि उन्हें रोमांटिक, साइलेंट लव और कॉमेडी किरदार निभाना ज्यादा पसंद है। उन्हें डांस करना बहुत ही अच्छा लगता है। वे स्टंट, घुड़सवारी एवं तैराकी में अभ्यासरत हैं। मराठी के अलावा भोजपुरी भाषा उन्हें बहुत ही मीठी लगती है और हिन्दी के बाद भोजपुरी ही ऐसी क्षेत्रीय भाषा है, जिसकी फिल्मों के दर्शक पूरे भारत के अलावा विदेशों में भी हैं।

 

Related Articles

Back to top button
Close