खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

महाराष्ट्र : बेवफा पत्नी ने सुपारी देकर पति कि करवाई हत्या , बैंक प्रबंधक की हत्या में सनसनीखेज खुलासा, चार गिरफ्तार

मुंबई, 10 सितम्बर : औरंगाबाद में शेकटा मध्यवर्ती बैंक में प्रबंधक के रूप में कार्यरत व सातारा जिले के छत्रपति नगर में रहने वाले जितेंद्र नारायण होलकर (45) की घर में घुसकर गला काटकर हत्या कर देने के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी जयश्री होलकर व तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जांच में पाया कि जितेंद्र होलकर की हत्या उसकी पत्नी जयश्री ने सुपारी देकर करवाया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बैंक प्रबंधक के परिजनों ने सातारा पुलिस को बताया कि जितेंद्र नारायण होलकर शुक्रवार की रात को खाना खाकर सो गए थे और रात ढाई बजे के करीब उनके रक्तरंजित शव को घर में देखा गया। होलकर के रक्त रंजित शव को जमीन पर पड़ा देखकर उसकी सूचना सातारा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो उसे होलकर के परिजनों पर शक हुआ कि कोई न तो कोई इस हत्या के मामले में शामिल है। 

पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया। पुलिस का मानना था कि हत्यारे छत के रास्ते नीचे आए थे। अपनी इसी आशंका को बल देते हुए पुलिस ने होलकर के परिवारीजनों से ही हत्या के मामले में पूछताछ करनी शुरू कर दी। पुलिस की पूछताछ में होलकर की पत्नी टूट गई और उसने हत्या के लिए सुपारी देने की बात को कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि उसने पति को रास्ते से हटाने के लिए किरण गणोरे, फैयाज और बाबू नामक तीन लोगों को दो लाख की सुपारी दी थी। जयश्री की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल अन्य तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।(हिस)।

आगे पढ़े : पालघर :बंगलादेशी लड़की से देह व्यापार करवाने वाले पति पत्नी गिरफ्तार .एक लाख में खरीद कर लायी गयी थी लड़की .

Related Articles

Back to top button
Close