Home Sliderखबरेमध्यप्रदेशराज्य

महिला आरक्षक को ट्रेन यात्रियों ने पीटा, चलती ट्रेन से फेंकने की कोशिश.

इटारसी/भोपाल, 07 मई := नई दिल्ली से चेन्नई जा रही जीटी एक्सप्रेस में रविवार को कुछ यात्रियों ने एक महिला आरक्षक के साथ मारपीट की। यही नहीं, बल्कि उन्होंने आरक्षक को चलती ट्रेन से फेंकने का भी प्रयास किया। इटारसी जीआरपी ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

जीआरपी थाना प्रभारी बीएस चौहान ने बताया कि इटारसी थाने में पदस्थ महिला आरक्षक रेखा मुनिया एक मानसिक विक्षिप्त बालिका को इंदौर छोड़कर वापस आ रही थीं। उनके साथ एक अन्य महिला आरक्षक तथा विक्षिप्त बालिका का भाई भी था। सभी लोग रविवार सुबह भोपाल स्टेशन से जीटी एक्सप्रेस की एस-4 बोगी में 72 नं. बर्थ पर बैठ गए। ट्रेन जब ओबेदुल्लागंज से आगे निकली, तो नागपुर जा रहे कुछ यात्रियों ने आरक्षक को बताया कि यह बर्थ उनकी है। जिस पर आरक्षक ने बर्थ खाली करने की बात कही, लेकिन यात्रियों ने इसी बीच आरक्षक का बैग नीचे फेंक दिया और बर्थ से उतर रही आरक्षक को भी हाथ पकड़कर खींच दिया जिससे वह फर्श पर गिर गई।

आरक्षक द्वारा इस का विरोध किए जाने पर यात्रियों तथा उनके साथ मौजूद महिलाओं ने आरक्षक से मारपीट की और उसे ट्रेन से नीचे फेंकने का भी प्रयास किया। लेकिन अन्य महिला आरक्षक तथा विक्षिप्त बालिका के भाई के हस्तक्षेप के चलते वे ऐसा करने में सफल नहीं हो सके। पीड़ित महिला आरक्षक ने इसकी सूचना अपने फोन से ही कंट्रोल को दी, जहां से इटारसी जीआरपी को सूचना भेज दी गई। इटारसी जंक्शन पर ट्रेन के आते ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी जीतेंद्र पटेल, मित्तल पटेल तथा जीतेंद्र की पत्नी हेतल पटेल के खिलाफ जीआरपी थाने में अपराध क्रमांक 213/17 दर्ज किया गया है।(हि.स.)।

यह भी पढ़े : दूसरे विश्वयुद्ध का 226 किलो वजनी जिंदा बम के डर से शहर को कराया गया खाली.

Related Articles

Back to top button
Close