उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

महिला सफाईकर्मी से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी , लोगो ने की जमकर पिटाई , थाने का किया घेराव

मेरठ, 19 जनवरी :  शुक्रवार को एक शोरूम के कर्मचारी द्वारा महिला सफाईकर्मी से छेड़छाड़ के बाद वाल्मीकि समाज के लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी। वाल्मीकि नेताओं के साथ दर्जनों लोगों ने ब्रह्मपुरी थाने का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। 

भगवतपुरा निवासी एक महिला सफाईकर्मी दिल्ली रोड स्थित रेनोल्ट कार शोरूम के बाहर सफाई कर रही थी। आरोप है कि इसी बीच शोरूम में डेंटर का काम करने वाले राहुल पुत्र जगनलाल निवासी जाग्रति विहार ने महिला से छेड़छाड़ कर दी। महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज कर दी। जिसकी जानकारी मिलने पर वाल्मीकि समाज के दर्जनों युवकों ने शोरूम पर चढ़ाई करते हुए आरोपी की पिटाई कर डाली। घटना के बाद पहुंची पुलिस आरोपी को अपने साथ थाने ले गई। 

मुफलिसी का जीवन गुजार रहे बुनकर परिवार

उधर, मामले की जानकारी मिलने पर वाल्मीकि समाज के नेता कैलाश चंदोला, विनेश मनोठिया, विनेश विद्यार्थी, राजू धवन, दीपक मनोठिया और राजकुमार तन्हा सहित समाज के दर्जनों लोगों ने ब्रहमपुरी थाने का घेराव करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद सीओ ब्रह्मपुरी अखिलेश भदौरिया थाने पहुंच गए। 

वाल्मीकि नेताओं ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही न होने तक थाने से हटने से इंकार कर दिया। घंटों चले हंगामे के बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेजने का आश्वासन दिया। जिसके बाद हंगामा शांत हुआ।  (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close