उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मां को बेहोश कर किशोरी को खेत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

कानपुर, 22 नवम्बर : घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में दो युवकों ने शौच के लिए जा रही मां को बेहोश कर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। होश में आने पर मां ने जब बेटी को बेसुध हालत में देखा तो उसे वारदात की जानकारी हुई। पीड़िता के परिजनों ने एक आरोपी को दबोचकर मारपीट के बाद पुलिस को सौंप दिया। 

साढ़ चौकी के छतेरुवा गांव में बीती शाम शौच के लिए मां के साथ 17 वर्षीय किशोरी गांव से तकरीबन एक किलोमीटर दूर खेतों की तरफ गयी थी। तभी के घर के सामने रहने वाले विजय कुमार व श्याम बाबू ने दोनों को रोक लिया और किशोरी की मां को मार-पीटकर बेहोश कर दिया। उसके बाद दोनों किशोरी को उठाकर सरसों के खेत में ले गये और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों किशोरी को मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। घटना के करीब दो घंटे बाद जब पीड़िता की मां को होश आया तो वह बेटी को खोजते हुए सरसों के खेत में जा पहुंची। वहां वह खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। 

अयोध्या में गोली चलवाने पर फिर बोले मुलायम, मृतकों की संख्या 20 नहीं 28 थी

पुलिस की सफाई 

इस बीच मामले में आरोपियों का सहयोग करने वाले नरेश नाम के युवक को परिजनों ने पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। निकाय चुनाव के चलते एसपी ग्रामीण व सीओ घाटमपुर व्यस्तता के चलते जानकारी न होने की बात कह रहे हैं। इस बीच स्थानीय पुलिस ने सहयोगी को हिरासत में लेते हुए फरार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close