उत्तराखंडखबरेराज्य

मामूली गलती पर प्रिंसिपल ने छात्र को पीटा

रुड़की, 14 अक्टूबर (हि.स.)। रुड़की के नारसन में एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल ने छात्र की मामूली गलती पर बेरहमी से पिटाई कर दी। क्लास में कई थप्पड़ मारे। उसका चेहरा सूज गया। इस पर भी प्रिंसपल को तसल्ली नहीं हुई तो उसने छात्र को कड़ी धूप में खड़ा कर दिया। पिटाई और प्रताड़ना से छात्र डिप्रेशन में चला गया। घर पहुंचकर उसने पंखे से लटक कर खुदकुशी करने की कोशिश की। यह तो अच्छा हुआ कि मां ने देख लिया वर्ना आज कोई अनहोनी हो सकती थी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अभिभावकों के अनुसार, छात्र की पिटाई की घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद है। पुलिस उसकी फुटेज खंगाल रही है। परिजनों ने स्कूल की प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल छात्र का मेडिकल कराया गया है। घटना थाना मंगलोर कोतवाली क्षेत्र के गुरुकुल नारसन स्थित एक निजी स्कूल की है। कक्षा सात के छात्र यश काे प्रिंसिपल ने पानी पीने के बाद क्लास में लौटने पर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

बता दें कि यश के पिता हरिद्वार के विधायक मदन कौशिक के प्रतिनिधि हैं। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस में की है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है। क्लास में लगे सीसीटीवी फुटेज और छात्रों के बयान दर्ज कर जांच की जा रही है। उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close