खबरे

मालदीव में पिंक बिकिनी में दिखीं करीना कपूर, इस तरह मस्ती कर रहा है पूरा …..

मुंबई. बॉलीवुड का पटौदी परिवार सैफ अली खान, करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान के साथ और सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नॉमी खेमू के साथ मालदीव में लग्जरी छुट्टियां मना रहे है. मालदीव पहुंचते ही सैफ अली खान के साथ करीना और तैमूर की फोटो देखने के बाद अब फैंस को इनकी हॉलीडे फोटो का इंतजार था. और सोहा अली खान ने बिना देर किए मालदीव में छुट्टियां मनाते अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करनी शुर कर दी है. पूल में पानी में चिल कर रहा ये पटौदी परिवार काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/BnQUK-nBEJA/?taken-by=sakpataudi

छोटे नवाब तैमूर हाथों में लाइफ गार्ड पहने पानी में मस्ती के मूड में नजरआ रहे हैं जिसे पापा सैफ के लिए कंट्रोल करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है जिससे वो फोटो नहीं खिंचवा पा रहे है. तैमूर को यू मस्ती करता देख पापा सैफ उन्हें संभालने की कोशिश में लगे हुए है लेकिन लगता है तैमूर को ये पसंद नहीं आया तभी तो वो थोड़े नाराज से लग रहे हैं.  एक तरफ जहां तैमूर मस्तीखोर हो गए है वहीं उनकी छोटी बहन इनाया नॉमी खेमू बिलकुल शांत ब्लू फ्रॉक पहने पापा कुणाल के हाथों में ग्रीन रंग की बॉल पकड़े नजर आ रही है. 

https://www.instagram.com/p/BnQZRqlh7Ep/?taken-by=sakpataudi

वहीं करीना पिंक बिकिनी में हमेशा की तरह हॉट नजर आ रही है. 

https://www.instagram.com/p/BnQT0IDBg8L/?taken-by=sakpataudi

मालदीव की एग्जॉटिक लोकेशन पर तैमूर अली खान अपने पापा सैफ और मम्मी करीना के साथ इस वेकेशन को खूब एंजॉय कर रहा है.

https://www.instagram.com/p/BnOU2LHFBvh/?taken-by=kareena_kapoorkhan

चश्मा लगाए और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ सैफ कुल लग रहे है तो करीना ने अपने रेड हॉट बिकिनी लुक कहर ढा रही हैं . इसमें उनका साथ दे रही है एक्ट्रेस सोहा अली खान जो पोल्का डॉट वाली बिकिनी में सेक्सी लग रही हैं .

Related Articles

Back to top button
Close