खबरे

माहिरा खान और रणबीर कपूर की यह फोटो वायरल होने से मचा हंगामा !

मुंबई, 22 सितंबर :   इंटरनेट पर रणबीर कपूर के साथ पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के साथ फोटोज के वायरल होने से आज हंगामा हो गया। रणबीर कपूर की ओर से इन फोटोज के वायरल होने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ये भी अभी तक पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि ये फोटो कहां और कब लिए गए।

ranbeer mahira

चर्चा ये है कि ये फोटोज न्यूयार्क की हैं, जहां जुलाई में रणबीर ने संजय दत्त पर बन रही राजकुमार हीरानी की फिल्म की शूटिंग की थी। उसी वक्त माहिरा भी न्यूयार्क में थीं। इससे पहले दुबई के एक फैशन शो में रणबीर और माहिरा ने एक साथ रैंप पर वाक किया था। रणबीर की रिलेशनशिप अब तक कैटरीना कैफ के साथ थी, लेकिन ब्रेकअप के बाद कैटरीना वापस सलमान के पास पंहुच गई हैं और रणबीर फिर से सिंगल हो गए हैं। तलाकशुदा माहिरा एक बेटे की मां हैं।

इस वजह से ‘पद्मावती’ कि फोटो हो रही हैं वायरल

Ranbir-Kapoor-Mahira-

शाहरुख खान की रईस से उन्होंने बालीवुड में एंट्री की थी, लेकिन वे प्रमोशन के लिए भारत नहीं आई थीं, क्योंकि ऊरी हमले के बाद पाकिस्तान कलाकारों के भारत आने पर रोक लगा दी गई थी। रणबीर के संग माहिरा की तस्वीरें वायरल होने पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया आई है, जिसमें उन्होंने इसे नार्मल बात कहा है। (हिंस) ।

फिल्म समीक्षा- भूमि : कमजोर कहानी, कमजोर निर्देशन का शिकार

Related Articles

Back to top button
Close