खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मुंबई : दो घंटे तक 8 साल के बच्चे को नोचते रहे आवारा कुत्ते , बच्चे की हुई दर्दनाक मौत !

मुंबई :  भिवंडी के फेनागांव स्थित मनपा के डंपिंग ग्राउंड के पास रामू सेठ की चाल  में रहने वाले 8 वर्षीय  धीरज यादव को आवारा कुत्तों ने बडे ही बेरहमी से नोंच डाला जिससे बच्चे की दर्दनाक मृत्यु हो गयी । बतादें कि मनपा के पुराने डंपिंग ग्राउंड के पास रामू सेठ की चाल में रहने वाला धीरज दिनेश यादव (8 वर्ष) अपने दोस्त सलमान (10) के साथ खेलने के लिये कांच की गोली ढूंढने पाइपलाइन की तरफ सुबह 9.00 बजे  गया था । पाइप के ऊपर से करीब 10 फुट नीचे कूद गया । उसके कूदते ही 10 से 12  कुत्ते बच्चे धीरज पर हमला बोल दिया । धीरज हडबडाहट में कीचड में फंस गया और कुत्ते उसे करीब दो घंटे तक नोचते रहे ।

died child

सलमान ने डर के मारे किसी को नहीं बताया 

कुत्तों को नोचते देखकर सलमान डर के मारे घर भाग गया और शांत घर में बैठ गया किसी से कुछ बताया ही नही . यदि सलमान घर वालों को बता देता तो बच्चे को बचाया जा सकता था । 11.00 बजे के करीब पावरलूम मजदूर सभाजीत बिंद खाना खाने के लिये पाइपलाइन के ऊपर से घर जा रहा था उसने जाकर अपने चाल मालिक धुमाल काथोड को बताया तो काथोड ने लोगों को बुलाकर वहाँ जाकर कुत्तों से बचाया और शहर पुलिस को घटना की जानकारी दी ।

पालघर जिला : जहर पीकर पुरे परिवार ने की आत्महत्या की कोशिश , 2 की मौत , 2 की हालत गंभीर

मौके पर शहर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिनेश कटके अपनी टीम के साथ पहुँच कर उपचार के लिये उपजिला अस्पताल ले गये , प्राथमिक उपचार के बाद उसे थाना के सिविल अस्पताल को रिफर कर दिया ।

थाना पहुंचते ही अस्पताल से पहले ही बच्चे ने दम तोड दिया । बच्चे को जब कुत्तों से छुडाया  गया तो बच्चा सलमान , सलमान की रट लगा रहा था । पुलिस ने सलमान नामक उसके साथी को तलाश किया तो सलमान ने पूरी घटना बताई । फिलहाल पुलिस ने अकस्मात मृत्यु का मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है

Related Articles

Back to top button
Close