महाराष्ट्रराज्य

मुंबई : पत्नी के ऑफिस में घुस कर पति ने पत्नी पर चाकू से किया 17वार

मुंबई : भायंदर में करीब महीने भर से घर से गायब पत्नी की सेल्समैन पति ने उसके ऑफिस में घुस कर हत्या कर दी, बाद में थाने जाकर चाकू सहित खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है, यह चर्चा है कि इस सेल्समैन पति को अपने पत्नी के चरित्र पर शक था जिसके कारण यह कत्ल हुआ है.

बताया जा रहा है की मृतिक महिला बीना भोईर (35) और आरोपी कुमार भोईर (32)ने करीब 14 साल पहले प्रेम विवाह किया था .यह दोनों भायंदर पश्चिम के मूर्धा गांव में रहते थे .बीना भोईर स्टेशन रोड पर वेंकटेश्वर अपार्टमेंट में एक सीए के ऑफिस में एक सहायक के रूप में काम करती थी .बताया जा रहा है की पति पत्नी दोनों में अक्सर पारिवारिक झगडे हुवा करते थे .जिससे तंग आकर मृतिक महिला घर छोड़कर चली गई थी .

सीए के ऑफिस में हुवा क़त्ल

पुलिस के मुताबिक, मृतका वीणा (35) यहां की एक चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) फर्म में पिछले आठ साल से नौकरी कर रही थी। मृतक महिला 2 जनवरी से लापता थी. जिसके बाद पति ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी. पुलिस ने 10 जनवरी को उसे ढूंढ लिया, लेकिन उसने पति के साथ जाने से इनकार कर दिया था।

  • घरेलू झगड़े से परेशान पत्नी 2 जनवरी को घर छोड़कर चली गई थी
  • पति उसे मनाने के लिए ऑफिस पहुंचा, यहीं पर कहासुनी के बाद चाकू से हमला कर दिया

 पति कुमार भोइर मंगलवार सुबह पत्नी के ऑफिस के बाहर खड़ा उसके आने का इंतजार कर रहा था। जैसे उसकी लापता पत्नी ऑफिस में काम पर आई है . वहां पहुंचकर उसे घर लौटने के लिए मनाने की कोशिश शुरू कर दिया. लेकिन वीणा ने इससे इनकार कर दिया।इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया , कहासुनी के दौरान वीणा ने पति को थप्पड़ मार दिया।  गुस्से में आकर पति ने अपने साथ लाएं चाकू से पत्नी पर करीब 16,17 वार कर दिया . बुरी तरह जख्मी हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ऑफिस में आकर पति कई बार कर चुका था मारपीट

पूछताछ में आरोपी कुमार ने पुलिस को बताया कि दोनों की शादी 14 साल पहले हुई थी। उसे शक था कि पत्नी का किसी गैर मर्द से रिश्ता है। ऑफिस के साथियों ने पुलिस से कहा कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था और कई बार कुमार ऑफिस में वीणा के साथ मारपीट तक कर चुका था।

पालघर जिला : दांडी गांव में एक घर मे तेंदुआ घुसने से हड़कंप

Related Articles

Back to top button
Close