खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मुंबई : मूसलाधार बरसात से अभी लापता हैं कई लोग , पुलिस की लोगो से अपील तुरंत सूचित करे

मुंबई, 30 अगस्त : मुंबई महानगर में हुई मूसलाधार बरसात से अनेक लोगों के लापता होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। आम जन के लिए बरसात आफत बनकर आई है। अनेक लोग जो घरों से या कार्यालय से निकले हैं वे अपने घरों तक नहीं पहुंच पाए हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे अपने परिचितों, मित्रों की तलाश करें और पुलिस को भी सूचना दें।

मुलुंड से बोरीवली के लिए निकले 80 वर्षीय वृदध मंगलवार की सुबह नौ बजे घर से निकले थे और वे अभी तक घर वापस नहीं आए हैं। इसी तरह बांबे हास्पिटल के डॉक्टर दीपक आमरापूरकर मंगलवार से ही परेल से लापता हैं। मूसलाधार बरसात की वजह से मुंबई के दहिसर परिसर से प्रतीक घाटले और गौरेश के लापता होने की सूचना मिली थी, उसमें से गौरेश का पता चल गया है, पर प्रतीक घाटले अभी लापता हैं।

मुंबई : देरी से चल रही हैं लोकल ट्रेनें, घरों से नहीं निकल रहे हैं लोग

 
कांदिवली के समता नगर के समीप स्थित नाले में ओमप्रकाश निर्मल के बह जाने की सूचना मिल रही है। मुंबई उपनगर क्षेत्र में ऐसे अनेक लोग हैं, जो अभी तक अपने घरों में नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में मुंबई पुलिस ने लोगों से कहा है कि यदि किसी का परिजन या मित्र लापता है तो उसकी सूचना पुलिस को तत्काल दें। लापता व्यक्तियों को खोजने का काम पुलिस प्रशासन तत्परता से कर रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close