खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मुंबई में 26/11 को शहीद हुए शहीदों की याद में दिल्ली से मुंबई तक निकाली साईकिल रैली

मुंबई , केशव भूमि नेटवर्क (24 नवंबर) : 26/11 आतंवादी हमले में शहीद हुए शहीदों की याद में सीमा सुरक्षा बल के सहयोग से आदित्य मेहता फाउंडेशन द्वारा नई दिल्ली से मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया तक एक साईकिल रैली निकाली गयी है . यह रैली शुक्रवार को पालघर जिला के मस्तना नाका पर पहुंची है .इस रैली में सामिल सभी लोगो द्वारा 26/11 को मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर शहीदों को श्रधांजलि दिया जायेगा .

PALGHAR BSF KHBAR (2)

मुंबई में 26/11 को हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए लोगों की याद में व उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए सीमा सुरक्षा बल के सहयोग से आदित्य मेहता फाउंडेशन की तरफ से 15 नवंबर 2017 को नई दिल्ली से एक  साईकिल रैली निकाली गई है. गौरतलब है कि सीमा सुरक्षा बल संस्थान की एडवेंचर एंड एडवांस ट्रेनिंग देहरादून और ए.एम.एफ. हैदराबाद के 17 जवान सामिल है . खास बात यह है की इस रैली में 6 जवान ऐसे है जिनका एक पैर नहीं है .यह रैली दिल्ली से करीब 1534 किलोमीटर का सफर तय करके 26 नवंबर को मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर समाप्त होगी .

लड़की ने फ्रेंडशिप करने से किया इनकार तो , लड़के ने की पिता की पिटाई !

जिसके बाद रैली में सामिल सभी लोग 26/11 को हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए शहीदों को याद करते हुए उन्हें श्रधांजलि देंगे .यह रैली शुक्रवार को पालघर जिला के मस्तान नाका पर पहुंची है और एक ब्रेक के लिए रुकी हुई है जो शनिवार सुबह मुंबई के लिए रवाना होगी . 

Related Articles

Back to top button
Close